April 20, 2024

भाजपा फरीदाबाद के नेताओं ने जिला कांग्रेस कार्यालय पर दिया धरना

Faridabad/Alive News : आज जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा की अध्यक्षता में पंजाब के मुख्‍यमंत्री कैप्‍टन अमरेन्द्र सिंह ने अपने जत्थे बंदियों के आंदोलन को हरियाणा में शिफ़्ट किए जाने और हरियाणा को आर्थिक नुकसान पहुंचाने के लिए हरियाणा में आंदोलन करने के लिए उकसाने पर एवं हरियाणा के कांग्रेस नेताओं की चुप्पी के विरोध में भारतीय जनता पार्टी फरीदाबाद के सैंकड़ों नेताओं और कार्यकर्ताओं ने फ़रीदाबाद के कांग्रेस कार्यालय के सामने धरना प्रदर्शन कर अपना विरोध दर्ज कराया । जिला महामंत्री मूलचन्द मित्तल ने कैप्टन अमरेन्द्र सिंह के उस बयान की घोर भर्त्सना की, जिसमे कैप्‍टन अमरेन्द्र सिंह ने किसान संगठनों से कहा कि वे अपना आंदोलन हरियाणा और दिल्‍ली में करें ।

कैप्टन अमरिंदर सिंह आदि के किसान आंदोलन को भड़काने वाले बयान अशोभनीय है, निंदनीय है। भाजपा कार्यकर्ताओं ने शैलजा, पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा और सुरजेवाला से पूछा कि वो हरियाणा के विकास के साथ हैं या विनाश के साथ हैं यह साफ़ करें और आप सभी अपने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह के खिलाफ निंदा प्रस्ताव पारित करें । भाजपाईयों ने हरियाणा के कांग्रेस नेताओं से अमरेन्द्र के बयान पर चुप्पी साधने पर उनसे पूछ कि क्या वो हरियाणा के आर्थिक नुक्सान के हिमायती हैं | इनकी इस चुप्पी से हरियाणा के कांग्रेसी नेताओं का चरित्र सामने आ गया है | हरियाणा का विकास रोक दो, हरियाणा की सड़कें रोक दो, हरियाणा का विनाश करने की कांग्रेस की सोच जग ज़ाहिर हो गई है ।

भाजपा नेताओं ने कहा कि अमरेन्द्र सिंह का यह बयान उनको बहुत भारी पड़ने वाला है । हरियाणा के कांग्रेसी नेताओं की चुप्पी दर्शाती है कि उन्होंने हरियाणा की बजाय पंजाब के मुख्यमंत्री अमरेन्द्र को चुना है । हरियाणा के कांग्रेस नेताओं की चुप्पी अमरेन्द्र के वक्तव्य का समर्थन करती है कांग्रेसी नेताओं का प्रदेश और देश विरोधी चेहरा जनता के सामने आता रहा हैं और इस बार भी आ चुका है |

प्रदेश मंत्री रेणु भाटिया ने कहा कैप्टन साहब आपको और आपकी पार्टी को पंजाब की चिंता है, दिल्ली और हरियाणा की नहीं… पंजाब के सीएम कह रहे हैं कि सभी व्यवधान हरियाणा और दिल्ली में किए जाने चाहिए । पहले भी पंजाब कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सुनील जाखड़ पंजाब की जत्थे बंदियों के आंदोलन को हरियाणा में शिफ्ट करने को लेकर कैप्टन सरकार की बड़ी उपलब्धि बता चुके हैं कांग्रेस के इशारे पर मुख्य मार्गों को अवरुद्ध करके जनमानस को तकलीफ देना, व्यापार का नुक्सान करना, यह कतई आन्दोलन नहीं है । कांग्रेस नेताओं द्वारा हरियाणा में अस्थिरता का माहौल कर देश की शांति को भंग करने की यह एक गहरी साजिश है।

जिला महामंत्री आर एन सिंह ने कहा प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में केन्द्र सरकार द्वारा बनाये गए तीनों कृषि कानूनों से किसान सशक्त और मजबूत हो फलने फूलने लगे हैं जो इन कांग्रेसियों को बर्दास्त नहीं हो रहा है | हरियाणा के कांग्रेसी नेता साफ़ करें की वो हरियाण के साथ है या अमरेन्द्र के साथ हैं |

इस अवसर पर भाजपा प्रदेश मंत्री रेणु भाटिया, ओम प्रकाश रक्षवाल,हुकुम सिंह भाटी, जिला महामंत्री मूलचंद मित्तल, आरएन सिंह, मान सिंह, अनिल नागर, संजीव भाटी,बिजेंद्र नेहरा,पंकज रामपाल, लक्ष्मीचंद भारद्वाज रविन्द्र त्यागी, सुनीता बघेल, भारती भाकुनी, जिला मीडिया प्रभारी विनोद गुप्ता, सह मीडिया प्रभारी राज मदान, वजीर सिंह डागर,प्रकाशवीर नागर, सचिन शर्मा,नीरज मित्तल,पवन चौधरी,रोशन रावत,झम्मनलाल शर्मा,कृष्ण डागर, आहूजा,महेश कुमार, सुखबीर मलेरना, नरेश नम्बरदार, भगवान सिंह,रवि सोनी,चेतना पाण्डेय, कृष्ण आर्य,समीर टंडन, मुकुल चोपड़ा, अनिल मलिक,अजित नम्बरदार,जिला पदाधिकारी,मंडल अध्यक्ष एवं भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।