May 6, 2024

गरीबों के लिए मुसीबत बनकर आई भाजपा

Faridabad/Alive News: दयाल नगर में रेलवे विभाग द्वारा लोगों के घरों को तोड़ने के लिए नोटिस जारी किया गया। नोटिस दिए जाने के बाद रविवार को दयाल नगर में तोड़फोड़ की कार्यवाही से बचाने के लिए स्थानीय लोगों द्वारा मीटिंग का आयोजन किया गया। इस मीटिंग को बडख़ल विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रहे विजय प्रताप सिंह ने सम्बोधित किया।

उन्होंने लोगों को एक कमेटी बनाकर जवाब तैयार कर रेलवे एवं हरियाणा सरकार को भेजने की बात की। विजय प्रताप ने कहा कि यहां पर मतदाता हैं, सरकारी स्कूल हैं, लोगों के पास राशन कार्ड एवं वोटर कार्ड हैं, तो तोडफ़ोड़ की कार्यवाही यहां नहीं की जानी चाहिए, मगर फिर भी कृष्णपाल गुर्जर जी यहां तोडफ़ोड़ करवाना चाहते हैं, तो हम कोर्ट में लड़ाई लड़ेंगे और लोगों को उजड़ने नहीं देंगे।

विजय प्रताप सिंह ने जल्द से जल्द कमेटी बनाकर आगे की रूपरेखा तय करने और कानून के दायरे में रहकर अपने हक की लड़ाई लडऩे का आह़्वान किया। कांग्रेसी नेता ने खोरी के लोगों को उजाड़े जाने को लेकर भी भाजपा सरकार को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि अगर सरकार खोरी के लोगों की लड़ाई कोर्ट में लड़ती, तो उनके आशियाने न उजड़ते। खोरी को उजडऩे के बाद अब सरकार चाहती है कि जब खोरी टूट गया तो, दयालनगर को क्यों न तोड़ दें।

उन्होंने कहा कि भाजपा गरीबों के लिए मुसीबत बनकर आई है। आज दयालनगर के लोगों पर संकट की घड़ी है और भाजपा सरकार इन ग़रीबों को उजाड़ना चाहती है विजय प्रताप ने कहा कि मोदी जी कहते थे कि 2022 तक सभी को पक्के मकान दिए जाएंगे, मगर उनके मंत्री ही गरीबों को उजाडऩे का काम कर रहे हैं। हम विकास में बाधा नहीं बनना चाहते, मगर रेलवे को जितनी जगह चाहिए, उतनी जगह दी जाए और लोगों को न छेड़ा जाए। जिन लोगों के मकान तोड़े जाएं, उनको भी सरकार आशियाना मुहैया कराए।