May 1, 2024

टिप टिप बरसा पानी का रीमिक्स बनाने से पहले रवीना टंडन ने फराह को दी थी चेतावनी, कोरियोग्राफर ने किया खुलासा

New Delhi/Alive News: कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में हर हफ्ते सेलेब्स अपनी फिल्मों और वेब सीरीज के प्रमोशन के लिए आते हैं। इन सेलेब्स के साथ कपिल शर्मा ढेर सारी मस्ती करते हैं और कई सेलेब्स कुछ ऐसे राज खोलते हैं जिनके बारे में लोगों को शायद ही पता होता है। रविवार को कपिल शर्मा के शो में दोस्ती स्पेशल मनाया गया था। दोस्ती स्पेशल में फराह खानऔर रवीना टंडन आए थे। जिनके साथ कपिल शर्मा ने ढेर सारी मस्ती की।

शो में फराह खान ने बताया कि टिप टिप बरसा पानी गाने के रीमिक्स बनाने के समय रवीना टंडन ने उन्हें चेतावनी दी थी। रवीना टंडन के आइकॉनिक गाने टिप टिप बरसा पानी को रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी में रिक्रिएट किया गया है। इस गाने पर अक्षय कुमार के साथ कैटरीना कैफ ठुमके लगाती नजर आईं हैं। जिसे फराह खान ने कोरियोग्राफर किया है। जानकारी के मुताबिक फराह खान ने शो में बताया कि रवीना ने उन्हें कॉल करके कहा था कि उनका गाना खराब नहीं होना चाहिए।

फराह खान ने किया खुलासा
जानकारी के मुताबिक द कपिल शर्मा शो में फराह खान ने बताया कि गाने तो लेकर उन पर सबसे ज्यादा प्रेशर रवीना टंडन का था। फराह ने कहा- ये मेरे को फोन कर कर के बोलती थी, तू इस गाने को खराब मत करना। फराह खान ने आगे बताया कि जब ये गाना रिलीज हुआ तो उसके बाद उनके पास सबसे पहला कॉल रवीना का ही आया था। उन्होंने फोन करके कहा था कि फरु तुमने शानदार काम किया है और कैटरीना सुपर्ब लग रही हैं।