September 28, 2024

बार एसोसिएशन ने दिया विपुल गोयल एवं राजेश नागर को पूर्ण समर्थन

Faridabad/Alive News: फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी विपुल गोयल का प्रचार दिन-प्रतिदिन जोर पकड़ता जा रहा है। शुक्रवार को जिला बार एसोसिएशन ने सेक्टर-12 ने उनका जोरदार स्वागत किया। बार एसोसिएशन के जिला अध्यक्ष जोगेन्द नरवत एवं मनीष राघव ने उनका फूल-मालाओं से जोरदार स्वागत किया। सभी वकीलों ने विपुल गोयल को समर्थन देते हुए जीत का भरोसा दिलाया।

इस मौके पर भारतीय जनता पार्टी के फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी विपुल गोयल ने कहा कि हरियाणा में भारतीय जनता पार्टी की सरकार पूर्ण बहुमत से आ रही है और हम चाहते हैं कि बार एसोसिएशन इस यज्ञ में अपनी आहुति डालने का काम करे। उन्होंने कहा कि पिछले 10 सालों में अपने देश में भाजपा की सरकार में जो परिवर्तन हुए वो देखे हैं। विपुल गोयल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने ऐसा काम किया है कि कुछ ही दिनों में एक्सप्रेसवे का काम पूरा होने के बाद 40 मिनट में जेवर एयरपोर्ट पहुंचेंगे। आईएमटी को विकसित करने का काम हमने किया और हजारों लोगों को रोजगार देने का काम किया।

उन्होंने कहा कि 2024 के चुनावों में हमारे अधिवक्ता भाई अगर अपना मन बना लें कि फिर से एक बार प्रदेश में कमल खिलाना है तो कोई ताकत नहीं जो भाजपा को आने से रोक सके। उन्होंने कहा कि आप लोगों ने आशीर्वाद दिया तो हम भरोसा दिलाते हैं फरीदाबाद में विकास की रफ्तार को हवाई जहाज से भी तेज कर देंगे। हम भरोसा दिलाते हैं, जो विश्वास आप लोगों ने हम पर दिखाया है, उस भरोसे को टूटने नहीं देंगे।

जिला बार एसोसिएशन को सम्बोधित करते हुए तिगांव प्रत्याशी राजेश नागर ने कहा कि वकीलों का समाज में प्रभाव होता है और समाज के लोग उनसे जुड़े होते हैं। इसलिए उनको विश्व की सबसे बड़ी पार्टी भारतीय जनता पार्टी को समर्थन देकर मजबूती प्रदान करने में अपना सहयोग देना चाहिए। उन्होंने कहा कि 2014 में भारत में भाजपा की सरकार बनने के बाद विकास की गति ने रफ्तार पकड़ी और हम चाहते हैं कि जो सरकार देश में हो, वही प्रदेश में होनी चाहिए। क्योंकि ऐसा होने पर विकास का पहिया तेजी से चलने लगता है। उन्होंने कहा कि देश के जिन राज्यों में दूसरी पार्टी की सरकार है, वहां की स्थिति आप देख सकते हैं। हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस ने जो घोषणाएं की, वो आज लोगों को देने में असमर्थ साबित हो रहे हैं। कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में लिखा है कि अगर उनकी सरकार आई तो कश्मीर में फिर से धारा 370 लगा देंगे, क्या आप चाहते हैं देश में फिर से धारा 370 लगे। इसलिए अपने विवेक का इस्तेमाल करते हुए हरियाणा में तीसरी बार भाजपा सरकार को लाने में सहयोग करें।

बार के वरिष्ठ वकीलों एवं पूर्व प्रधानों ओ पी शर्मा, जे पी अधाना, एन के गर्ग, नरेन्द्र अत्री, राजेश बैसला, ए के मित्तल, के पी सिंह, हरीशचन्द्र, एम एस राकेश, टीका डागर, संजय, विजय शर्मा, रविन्द्र पाराशर, दीपक बख्शी, वीरेंद्र डागर, दीपक गेरा, नकुल चपराना, महेन्द्र बीसला, के पी सेतिया, प्रदीप शांडिल्य, कंवर दलपत सिंह, शिवदत्त वशिष्ठ, सी पी पराशर, विनीत बजाज, देवीराम बघेल, महेन्द्र, जितेन्द्र, सतीश शर्मा, कृपाराम, सतीश अम्बाला, रमेश भारद्वाज, राजकुमार, रंजना शर्मा, उमा सिंह, मीनू, सारिका ने विपुल गोयल एवं राजेश नागर का स्वागत किया।