May 5, 2024

बाबा साहेब डा. भीम राव अंबेडकर हमारे प्रेरणा के स्त्रोत: गुर्जर

Faridabad/Alive News: केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि भारत रत्न डा. बाबा साहिब अम्बेडकर हमेशा-हमेशा हमारे प्रेरणा के स्रोत के रूप जाने जाते रहेंगे। उनके महान कर्यो को कभी भी भुलाया नहीं जा सकता। उनकी 131 जयंती को सरकार हर्ष और उल्लास के साथ मना रही है। आज भारत रत्न बाबा साहेब अंबेडकर की देन है हम सब भारत के संविधान को ध्यान में रखकर कार्य कर रहे है।

हरियाणा के परिवहन, खनन और कौशल विकास विभाग के कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि गत एक अप्रैल से आगामी 14 अप्रैल तक के रूप में देश भर में बड़ी धूमधाम से मनाई जायेगी। भारत रत्न बाबा साहिब अम्बेडकर की 131वीं जयंती जन्मोत्सव की शुरुआत आज रविवार को आजादी के अमृत महोत्सव के तहत बल्लबगढ़ के सेक्टर-3 के अम्बेडकर भवन से केंद्रीय राज्य मंत्री और हरियाणा के परिवहन मंत्री ने दीप प्रज्वलित कर की है।

इस मौके पर विधायक रेवाड़ी से सत्यप्रकाश जरावता, भाजपा जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा, प्रधान विश्वनाथ, ऋषि आनंद, भंते परिदर्शी, मानसिंह, धर्मवीर, कुलदीप सिंह, धनराज, अशोक कुमार गौतम, शिवलाल, सतपाल, महावीर सिंह, हट्टी राम ठेकेदार, पूनम कुमारी सहित गणमान्य लोग मौजूद रहे।