October 2, 2024

महमूदपुर में बाबा बालक नाथ ने राजेश नागर के समर्थन में की अपील 

Faridabad/Alive News : तिगांव विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी राजेश नागर के समर्थन में राजस्थान से आए भाजपा विधायक बाबा बालक नाथ ने लोगों से वोट देने की अपील की। उन्होंने कहा कि बड़े संघर्षों के बाद हमें आजादी मिली लेकिन लोगों ने कांग्रेस की गुलामी स्वीकार कर ली। इसका नतीजा यह हुआ कि भारत की तरक्की उस गति से नहीं हो सकी, जो हमारी जरूरत थी। 

उन्होंने कहा कि आज आप लोगों के पास फिर एक अवसर है कि कांग्रेस से पूरी तरह से मुक्त हो जाएं और हरियाणा में तीसरी बार डबल इंजन भाजपा सरकार बनाएं। उन्होंने गांव महमूदपुर में लोगों के बीच कहा कि आप लोग तो हमें बनाने वाले हो, आप सारी स्थिति जानते हो। आपको पता है कि राजेश नागर से अच्छा कोई प्रत्याशी नहीं है। इसलिए राजेश नागर को दोबारा बड़े अंतर से जिता कर चंडीगढ़ भेजें। 

बाबा बालक नाथ ने कहा कि राजेश नागर के साथ उनके पुराने संबंध हैं।  उनके विधानसभा चुनाव में भी राजेश प्रचार के लिए आए थे और वह भी 19 के चुनाव में राजेश नागर के समर्थन में प्रचार करने आए थे। मैं अपने अनुभव से कह सकता हूं कि इस क्षेत्र में राजेश नागर को लाडला विधायक माना जाता है। बाबा बालक नाथ ने कहा कि भाजपा स्वच्छ नीतियों के साथ जन सेवा का काम करती है जबकि अन्य दल परिवारों में उलझे हुए रहते हैं। आप लोग केंद्र की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार और राज्य की मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी की सरकार के कामकाज को और मजबूती देने के लिए 5 अक्टूबर को भाजपा के उम्मीदवार राजेश नागर को वोट डालें। 

इस अवसर पर उत्तराखंड से आए पूर्व विधायक कुंवर प्रणव चैंपियन ने भी लोगों से पहले मतदान फिर जलपान की अपील की। उन्होंने कहा कि यह अवसर 5 साल में एक बार आता है। इसलिए भूल कर भी भूल नहीं करना है और भाजपा के कमल निशान पर वोट देना है। वहीं साध्वी प्राची ने अनेक प्रसंग के जरिए कहा कि भारत की राजनीति में भाई भतीजावाद और भ्रष्टाचार को जड़ से उखाड़ फेंकने के लिए इस चुनाव का प्रयोग करें और अपना वोट भाजपा के उम्मीदवार को दें। इ

स अवसर पर कार्यक्रम आयोजक भाजपा नेता सतवीर कसाना, भाजपा राष्ट्रीय मंत्री अलका गुर्जर, रेणु चौधरी, योगिता धार, सिडौला सरपंच अजीत, राजवीर सरपंच, रूपी सरपंच, खड़ग सिंह, राजेश तंवर, महावीर थानेदार, सरपंच धर्मवीर अमीपुर, पार्षद संदीप भाटी, सरपंच राजवीर नागर, अजब चंदीला, सरपंच वेदपाल, भैंसरावली सरपंच मनोज, सरपंच बृजेश शर्मा, अलीपुर सरपंच सुशील पार्षद, भसकोला सरपंच  रवि कुमार, अमीपुर सरपंच सुभाष भाटी, बदरोला सरपंच जयविंद्र सरदाना आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।