May 4, 2024

नपंसुक है आजम खान, पीया है मां का दुध तो आकर भिडे : सूरजपाल अम्मू

Faridabad/Alive News : हम हरियाणा के यशस्वी मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खट्टर से आगह करेंगे कि अन्य प्रदेशों की तरह फिल्म पदमावती पर हरियाणा में भी प्रतिबंध लगाया जाये यह उदगार सूरजपाल अम्मू ने होटल डिलाईट में आयोजित प्रैस वार्ता को सम्बोधित करते हुए कही।

इस प्रैस वार्ता में अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के प्रदेश अध्यक्ष कु.उमेश भाटी, एच.एस.राणा, ठाकुर राजाराम, राजेश रावत, अनिल प्रताप सिंह, सहीराम रावत, ऋषिपाल चौहान, रेनू चौहान सहित अन्य पदाधिकारी व राजपूत समाज के गणमान्य लोग उपस्थित थे। अम्मू ने कहा कि आजम खान नपंसुक है अगर उसने मां का दुध पीया है तो मुझसे सीधे आकर भिडे।

उन्होंने काह कि पदमावती फिल्म को जब तक मैं जिंदा हूं किसी कीमत पर फरीदाबाद व गुडगांवा में चलने नहीं दूंगा। उन्होंने कहा कि भाजपा का में सिपाही हूं परंतु इस मामले में अगर पार्टी मुझे निष्कासित भी करें तो मुझे कोई गम नहीं होगा। उन्होंने कहा कि भारत स्वंत्रत देश है और इस देश में अभिव्यक्ति की आजादी है इसलिए मैं सब कुछ बोलूंगा।

उन्होने कहा कि आजादी से कुछ ही लोगों को बोलने का हक नहीं है हर देशवासी आजादी से अपने पक्ष को रख सकता है। इस अवसर पर अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के प्रदेश अध्यक्ष कुंवर उमेश भाटी ने काह कि पदमावती को हम किसी भी कीमत पर रिलीज नहीं होने देंगे ओर हमारी यह लडाई तब तक चलती रहेगी जब तक इस फिल्म को बंद नहीं किया जायेगा एवं इसको बनाने वालो पर कडी कार्यवाही नहीं की जायेगी।

अम्मू ने कहा कि मेरे पास आज जम्मू कश्मीर, पश्चिम बंागल सहित अन्य जगहो से फोन पर धमकी आती है पंरतु मैं आपके माध्यम से उन्हें यह बताना चाहता हूं कि मै किसी से डरने वाला नहीं हूं क्योकि मैं समाज के लिए लड़ रहा हूं और मेरा समाज ही मेरी ताकत है।

इस मौके पर सूरजपाल अम्मू, उमेश भाटी, एच.एस.राणा, ऋषि चौहान, अनिल गौर, राजेश रावत, रेनू चौहान, श्रीराम रावत, अनिल प्रताप, ठा. विरेन्द्र सिंह, राजाराम, मुकेश राणा, दीपू चौहान, के.पी.सिंह, ओम चौहान, पुष्पेन्द्र सिनसरवार, हरिओम, देवेन्द्र बदौरिया, विक्रम, सुल्तान सिंह, संदीप परमार, संजीव ठाकुर, उमेश राणा, अवधेश भदौरिया, सत्यभान चौहान, वशिष्ठ सिंह, सुजीत कुमार, देव कुमार, शौकेत चौहान, विकास चौहान, धमै्रन्द्र ठाकुर, जतिन कुशवाह, मोहित राघव, रोशन राजपूत, विनोद राजपूत, विनय भाटी, आदि उपस्थित थे।