May 8, 2024

अवैध हथियार रखने के आरोप में पकड़ा, पुलिस को पूछताछ में पता चला आरोपी पर विभिन्न थानों में 6 मुकदमे दर्ज

Faridabad/Alive News : क्राइम ब्रांच सेक्टर 56 ने अवैध हथियार रखने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया और एक बटनदार चाकू बरामद किया। आरोपी चोरी के मुकदमे में जेल में बंद था और 10 जून को जेल से जमानत पर आया था। आरोपी ने जेल से बाहर आते ही 18 जून की रात को दुकान का ताला तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने आरोपी से चोरी की वारदात में इस्तेमाल की गई लोहे की रॉड और एक हजार रुपए नगद बरामद किये है।

पुलिस ने बताया कि आरोपी प्रीतम उर्फ प्रीतो उर्फ नेपाली फरीदाबाद के सिकरोना गांव का रहने वाला है। क्राइम ब्रांच टीम ने नेपाली को सूत्रों से मिली जानकारी के आधार पर राजीव कॉलोनी से काबू किया है। आरोपी से तलाशी में बटन दार चाकू बरामद हुआ है। आरोपी के खिलाफ थाना सेक्टर-58 में अवैध हथियार रखने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।
आरोपी से पूछताछ में सामने आया कि आरोपी अभी 10 जून को जेल से जमानत पर आया था। आरोपी नशे करने का आदी है नशे की पूर्ति के लिए चोरी की वारदातों को अंजाम देता है। आरोपी चोरी के आरोप में कई बार जेल जा चुका है।

आरोपी ने हाल ही में 18 जून की रात को शिव पब्लिक स्कूल के साथ बनी दुकानों का ताला तोड़कर एक दुकान से 15 सौ रुपए चोरी किए थे। आरोपी ने साथ में दूसरी दुकान का भी ताला तोड़ा था जिसमें कुछ नहीं मिला। आरोपी तीसरी दुकान का ताला तोड़ने वाला ही था। तभी आसपास के लोगों के जगने के कारण मौके से भाग निकला। उक्त मामले में थाना सेक्टर-58 पुलिस ने चोरी का मुकदमा दर्ज किया था। पुलिस के अनुसार आरोपी पर पहले ही विभिन्न थानों में चोरी के 6 मुकदमे दर्ज हैं।