May 21, 2024

युवक को लाइन में लगने के लिए कहना आशा वर्कर को पड़ा भारी

Faridabad/Alive News : एक तरफ वैक्सीन की कमी आमजन के लिए परेशानी का सबब बानी हुई है। वहीं दूसरी तरफ नवादा गांव के टीकाकरण केंद्र पर व्यक्ति को लाइन में लगने के लिए कहना आशा वर्कर को बहुत भारी पड़ा। आरोप है कि गांव के ही व्यक्ति ने आशा वर्कर को पीटकर घायल कर दिया। पीड़ित आशा वर्कर ने आरोपी के खिलाफ सदर थाने में शिकायत दर्ज कराई है। वहीं मामले में आरोपी फरार चल रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित आशा वर्कर ने दर्ज कराई शिकायत में बताया कि वह नवादा गांव में अपने पति लक्ष्मण के साथ रहती है। स्वास्थ्य विभाग में बतौर आशा वर्कर गांव में काम कर रही है। सोमवार को उनकी ड्यूटी गांव के सरकारी टीकाकरण केंद्र पर लगी हुई थी। केंद्र पर लगातार भीड़ बढ़ती जा रही है। लोगों को लाइन में लगाने का काम कर रही थी। उसी दौरान गांव का एक व्यक्ति सतपाल लाइन तोड़कर आगे आ गया। इस पर पीड़ित आशा वर्कर ने उसे वापिस लाइन में लगने को कहा तो आरोपी सतपाल महिला आशा वर्कर से गाली- गलौच करने लगा और उसके बाद आरोपी ने महिला वर्कर से मारपीट शुरू कर दी।

इसके बाद पीड़िता तुरंत डॉक्टर के पास पहुंची और उनको इस मामले से अवगत कराया। वहीं आरोपी डॉक्टर के पास पहुंच गया और उनको जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया।