October 3, 2024

आशा नन्द स्कूल का परीक्षा परिणाम रहा शानदार

Faridabad/Alive News : एसजीएम नगर स्थित आशा नन्द सीनियर सेकेंडरी स्कूल का बारहवीं और दसवीं कक्षा हरियाणा बोर्ड का परीक्षा परिणाम शानदार रहा। इस अवसर पर स्कूल के चेयरमैन भारत भूषण आर्या, प्रिंसिपल अलका आर्या और अध्यापकों ने मैरिट, प्रथम श्रेणी से पास होकर स्कूल और अपने अभिभावकों का नाम रोशन करने वाले विद्यार्थियों के स्कूल पहुंचने पर फूल मालाओं से स्वागत और शुभकामनाएं देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

स्कूल के प्रिंसिपल अलका आर्या ने बताया कि सोमवार को हरियाणा बोर्ड बारहवीं के परीक्षा में स्कूल के छात्र निखिल जुनेजा ने 500 में से 416 अंक और जहीर खान ने 500 में से 411 अंक लेकर पूरे क्षेत्र में अपना लोहा मनवाया है। इसी तरह छात्र प्रेम सिंह राठौर ने 381अंक, छात्रा नेहा भड़ाना ने 380 अंक, रजिया ने 374 अंक, प्रियांशी ने 358 अंक, आस्था शर्मा ने 353 अंक, प्रिया ने 347 अंक, तुषार ने 345 अंक लेकर स्कूल और अपने अभिभावकों का नाम रोशन किया है।

दसवीं कक्षा में तीन विद्यार्थी स्कूल मे रहे प्रथम, द्वितीय और तृतीय
हरियाणा बोर्ड दसवीं की परीक्षा में छात्र इंदरजीत ने 81 प्रतिशत अंक लेकर स्कूल में प्रथम स्थान हासिल किया, छात्रा सिमरन कुमारी ने 79 प्रतिशत अंक लेकर स्कूल में द्वितीय पर रही और करीना कश्यप 78 प्रतिशत अंक लेकर तृतीय स्थान पर रही।

उन्होंने बताया कि स्कूल के छात्र हरिओम सिंह कुशवाह ने 77 प्रतिशत अंक, माही ने 77 प्रतिशत अंक, मनप्रीत कौर ने 75 प्रतिशत अंक, परी कुमारी ने 74 प्रतिशत अंक, आयुष ने 69 प्रतिशत अंक, कोमल रानी ने 68 प्रतिशत अंक, लायबा राहत सेफी ने 68 प्रतिशत अंक, देव ने 67 प्रतिशत अंकऔर कृष ने 67 प्रतिशत अंक लेकर स्कूल में अपना नाम रोशन किया है और शेष विधार्थियों ने प्रथम, द्वितीय और तृतीय में परीक्षा उत्तीर्ण कर स्कूल का नाम रोशन किया है।

स्कूल के चेयरमैन भारत भूषण आर्या ने सभी विधार्थियों को आशीर्वाद देते हुए कहा कि ये परिणाम स्कूल के अध्यापकों, अभिभावकों और विद्यार्थियों को कड़ी मेहनत का है। उन्होंने कहा कि किसी भी विधार्थी के भविष्य को संवारने में जैसे अध्यापक की अधिक भूमिका होती है, वैसे ही स्कूल को श्रेष्ट श्रेणी में बनाने के लिए अभिभावकों की भूमिका होती है। उन्होंने कहा कि आज जो परीक्षा फल विधार्थियों को मिला है वह अभिभावकों के द्वारा स्कूल के सहयोग से मुमकिन हो पाया है।

स्कूल के चेयरमैन ने बताया कि स्कूल ने हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी अपना परीक्षा परिणाम शानदार दिया है। उन्होंने विद्यार्थियों को शुभकामनाएं देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।