April 26, 2024

आर्यन खान की जमानत पर आज नहीं आया फैसला, कल फिर होगी सुनवाई

New Delhi/Alive News: क्रूज शिप ड्रग्स मामले में अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खानकी जमानत पर आज फैसला नहीं हुआ। अब कोर्ट इस मामले में कल यानी गुरुवार को सुनवाई करेगी। आर्यन की जमानत याचिका पर लंबी बहस हुई और कोर्ट ने कहा कि अब कर दोपहर 12 बजे इस पर फिर सुनवाई होगी।

गौरतलब है कि एनसीबी ने गोवा जा रहे ‘कॉर्डेलिया क्रूज़’ जहाज पर छापेमारी के बाद तीन अक्टूबर को आर्यन खान को गिरफ्तार किया था। वह अभी मुंबई में आर्थर रोड जेल में बंद हैं। उन्होंने पिछले सप्ताह जमानत के लिए मजिस्ट्रेट अदालत का रुख किया था। मजिस्ट्रेट कोर्ट ने कहा था कि जमानत आवेदन पर विचार करने का उसे अधिकार नहीं है। इसके बाद आर्यन ने स्पेशल कोर्ट का रुख किया था।

जानकारी के मुताबिक बुधवार को जमानत याचिका पर सुनवाई के दौरान आर्यन खान के वकील ने कहा कि क्रूज से जब्त ड्रग्स का आर्यन से कोई लेना देना नहीं है। आर्यन ने कोई गुनाह नहीं किया है। एनसीबी अच्छा काम कर रही है लेकिन बेगुनाहों को न फंसाए।

जानकारी के मुताबिक वहीं एनसीबी ने कोर्ट में कहा कि आरोपी से कोई बरामदगी नहीं हुई लेकिन वो बड़ी साजिश का हिस्सा है। विदेशों से लेन देन की जांच जरूरी है। एनसीबी ने बुधवार को कोर्ट में दावा किया कि अबतक की जांच में आर्यन खान की साजिश में संलिप्तता और मादक पदार्थ की अवैध खरीद और उपभोग में भूमिका का खुलासा हुआ है। आर्यन खान के अलावा मामले में मुनमुन धमेचा, अरबाज मर्चेंट, नूपुर सतीजा और मोहक जायसवाल को गिरफ्तार किया गया था।