October 10, 2024

अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को अपनी पार्टी के सभी एमसीडी पार्षदों से की मुलाकात

Delhi/Alive News : दिल्ली में आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को पार्टी के सभी पार्षदों से मुलाकात की। साथ ही पार्टी पार्षदों को जनता के बीच जाने के लिए कहा है। उन्होंने संबोधन के दौरान कहा कि नरेंद्र मोदी के पास बेशुमार ताकत और पैसा है लेकिन वो भगवान नहीं हैं। लड़ाई भगवान और मोदी के बीच है।

केजरीवाल ने कहा कि आखिरी में भगवान ही जीतेंगे और भगवान हमारे साथ हैं। नरेंद्र मोदी ने मुझे गिरफ्तार करके, दिल्ली और पंजाब में आप के विधायक तोड़कर सरकार गिराने और पार्षद तोड़कर एमसीडी छीनने की साजिश की थी। लेकिन वह इसमें विफल रहे। यह बताता है कि भगवान हमारे साथ हैं।

आगे कहा कि पिछले दो साल आम आदमी पार्टी के लिए बेहद कठिन रहे हैं। हमारे ऊपर जिस तरह से हमले किए गए। वैसे किसी भी सरकार ने अब तक किसी भी पार्टी पर नहीं किये थे। भाजपा की केंद्र सरकार वास्तव में भ्रष्टाचार के खिलाफ कोई जांच नहीं कर रही है। उनका उद्देश्य आम आदमी पार्टी और हमारी राजनीति को समाप्त करना है।

आगे कहा कि मनीष सिसोदिया बेहद मजबूत इंसान हैं। वह डेढ़ साल जेल में रहे। भाजपा वालों ने आम आदमी पार्टी से अलग होने के तमाम ऑफर दिए। जेल के बाहर इनका परिवार भी तमाम कष्ट झेल रहा था लेकिन मनीष टूटे नहीं, भाजपा के आगे झुके नहीं। मुझे इनसे बहुत प्रेरणा मिली।