October 2, 2024

अरविंद केजरीवाल ने रविंद्र फौजदार को भारी मतों से जिताकर विधानसभा भेजने की जनता से की अपील

Faridabad/Alive News: आम आदमी पार्टी के संयोजक व दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज बल्लभगढ़ में डॉ भीमराव अंबेडकर चौक से महाराजा अग्रसेन चौक तक मुख्य बाजार में रोड शो किया और रोड शो के अंत में महाराजा अग्रसेन चौक पर उन्होंने कहा कि वह आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी रविंद्र फौजदार के लिए उनके बीच वोट मांगने के लिए आए हैं आप रविंद्र फौजदार को भारी मतों से जिता कर विधानसभा भेजने का कार्य करें ।

आपकी सारी समस्याओं को दूर करने के लिए आपका बेटा रविंद्र फौजदार हमेशा आपके बीच में रहेगा। उन्होंने कहा कि मैं कई महीने जेल में रहकर आया हूं मुझे कई तरह की यात्राएं दी गई मुझे तोड़ने का प्रयास किया गया लेकिन मैं हरियाणा का लाल हूं और हरियाणा वासी कभी टूटे नहीं है और ना ही कभी झुकते हैं । हजारों की संख्या में उपस्थित क्षेत्र के लोगों को संबोधित करते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि बल्लभगढ़ में पेयजल समस्या ,पानी की निकासी ,सीवर , गंदे पानी और गंदगी के ढेर आदि की समस्याएं बनी हुई है सड़के टूटी हुई है। आपका बेटा रविंद्र फौजदार इन सभी समस्याओं को समाप्त करने का कार्य करेगा ।

आप भारी मतों से रविंद्र फौजदार को विधानसभा भेजने का कार्य करें । कार्यकर्ताओं में समर्थकों की हजारों की भीड़ के कारण आज मोहन रोड मलेरणा रोड वी अंदर बाजार के अंदर के सभी रास्तों पर भारी जाम लग रहा । बाजार में दुकानदारों और व्यापारियों ने रविंद्र फौजदार को जीत का आशीर्वाद दिया ।