May 2, 2024

रात्रि गश्त के दौरान आरोपी को दबोचा

Faridabad/Alive News: सदर बल्लभगढ़ थाना की पुलिस टीम ने गस्त के दौरान शिवनगर शाहूपुरा से कार चुराकर भाग रहे एक चोर को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। गिरफ्तार आरोपी अभिषेक स्थायी रूप से फरीदाबाद के मलेरना गांव का निवासी है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया कि बीती रात सदर बल्लभगढ़ थाना क्षेत्र में मुख्य सिपाही बलदेव के नेतृत्व में पुलिस टीम गस्त लगा रही थी। जब पुलिस की गाड़ी शिवनगर साहुपुरा से गुजरी तो पुलिस को चोर-चोर की आवाज सुनाई दी। पुलिस टीम ने अपनी गाड़ी शोर वाले स्थान की तरफ मोड़ दिया।

कुछ लोग इकट्ठे होकर एक चोर को पकड़ने की कोशिश कर रहे थे। चोर अभी-अभी कार चुराकर उस स्थान से लगभग सौ मीटर की दूरी पर तेजी से भाग रहा था। पुलिस ने तुरंत चोर का पीछा किया और हर संभव प्रयास व घेराबंदी करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया। चोर ने घर के बाहर खड़ी कार का शीशा तोड़कर कार चोरी की थी।

शीशा टूटने की आवाज सुनकर कार मालिक ने घर से बाहर आकर शोर मचाना शुरू कर दिया था और आसपास के लोग भी चोर को पकड़ने के लिए वहां जमा होकर शोर मचा रहे थे। चोर को गिरफ्तार करने और कार की चोरी होने से बच जाने के लिए कार मालिक ने फरीदाबाद पुलिस का धन्यवाद किया।