May 21, 2024

हथियार लैस बदमाशों ने युवक पर चलाई ताबडतोड़ गोलियां, आरोपी मौके से फरार

Faridabad/Alive News : गुरुवार की सुबह छांयसा गांव वासियों के लिए बेहद ही दर्दनाक रही। कार में सवार होकर आए बदमाशों ने गांव के कारोबारी राजपाल भाटी के बेटे राहुल भाटी (26) पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा कर मौत के घाट उतार दिया और फरार हो गए। कार सवार बदमाशों ने एक मिनट में राहुल को चार गोली मारी और राहुल के जमीन पर गिरते ही कार में बैठकर फरार हो गए। जबकि चंद कदमों की दूरी पर ही थाना है। उसके बाद भी आरोपी भाग निकले।

स्थानीय निवासियों ने बताया कि घटना सुबह छह बजे की है। उस वक्त राहुल अपने परिवार के युवक ललित और याेगेश के साथ घर के बाहर दातून रहा था। ललित और योगेश ने बदमाशों के कार पर ईंट भी मारने का प्रयास किया, लेकिन तब तक वह फरार हो चुके थे। आनन फानन में घायल राहुल को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों के मुताबिक मृतक अथवा परिवार लोगों की किसी से कोई रंजिश भी नहीं थी। पुलिस ने मृतक के मामा हरेंद्र की शिकायत पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। हत्यारों की तलाश में क्राइम ब्रांच की चार टीमें लगाई गई है। लेकिन अब तक हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गुरुवार सुबह राहुल अपने परिवार के युवक ललित और योगेश के साथ घर के बाहर खाली प्लाट के पास बैठकर दातून कर रहा था। जबकि पत्नी रजनी घर के अंदर काम कर रही थी। साढ़े छह बजे के करीब पोलाे कार तेजी से राहुल के पास आकर रूकी। कार में चालक समेत कुल चार लोग सवार थे। बताया जाता है कि पीछे की सीट पर बैठे तीन बदमाश तेजी से उतरे और राहुल को करीब से चार गोली मार दी। अचानक हुई इस वारदात से वहां बैठे परिवार के युवक ललित और याेगेश भी दंग रहे गए। ललित और योगेश जब तक ईंट उठाकर हमलावरों को मारते तब तक हमलाकर कार में बैठकर फरार हो गए। पुलिस के मुताबिक सभी हमलावरों ने मुंह को कपड़े ढक रखा था।

राहुल के पिता राजपाल का फेब्रीकेटिंग का काम है। बीटेक पास राहुल छांयसा स्थित मेडिकल कॉलेज में क्लर्क की नौकरी करता था। लेकिन दो तीन महीने पहले उसकी छंटनी कर दी गई थी। तब से वह पिता के कारोबार में हाथ बंटाता था। पुलिस ने बताया कि राहुल के पिता राजपाल और मां गायत्री इन दिनों वैष्णो देवी दर्शन करने गए हैं। घर में राहुल, उसकी पत्नी रजनी और दो बेटियां हैं।