May 18, 2024

अपना घर आरडब्लूए के पदाधिकारी ने समस्या के निराकरण के लिए विधायक को सौंपा मांग पत्र

Faridabad/Alive News : रेजिडेंट्स वेलफेयर सोसाइटी अपना घर की आरडब्लूए के पदाधिकारी ने सोसाइटी में मूलभूत सुविधाओं के अभाव के चलते स्थानीय विधायक नीरज शर्मा को सोसाइटी में आमंत्रित कर अपनी समस्याओं से अवगत कराया और उनको मांग पत्र भी सौंपा। अपना घर सोसायटी में विधायक नीरज शर्मा के पहुंचने पर आरडब्ल्यूए के पदाधिकारियों ने उनका फूल माला और बुके भेंट कर स्वागत किया।

सोसाइटी के पदाधिकारियों ने विधायक नीरज शर्मा से मांग की है कि सोसाइटी के गेट पर फ्लडलाइट, पार्क में झूले, पार्क में बैठने के लिए बेंच और व्यायाम करने के लिए मशीने लगवाई जाये। साथ ही सोसाइटी के पास से एक बड़ा गंदा नाला बहता रहता है। जिसकी वजह से सोसाइटी में बदबू फैल रही है, जिसकी वजह से तमाम तरह की बीमारियां भी फेल रही है। सोसाइटी में पेयजल की व्यवस्था दयनीय है, इसके लिए सोसाइटी के निवासियों ने एक ट्यूबवैल लगवाने की भी मांग रखी।

विधायक नीरज शर्मा ने मौजूदा सरकार को घेरते हुए कहा कि भ्रष्ट सरकार है। आप सभी लोगों से नगर निगम व स्थानीय प्रशासन को टैक्स दिया है। इसके बावजूद भी मूलभूत सुविधाएं ना देना, यह अफसरों की लापरवाही व सरकार की नाकामी है। उन्होंने कहा कि लोगों द्वारा अगर मूलभूत सुविधाओं की मांग की जा रही है तो सरकार के लिए शर्म की बात है। विधायक ने कहा कि यदि समस्या आ गई है तो वह अपनी विधानसभा में किसी भी मूलभूत सुविधाओं का अभाव नहीं रहने देंगे और सोसायटी वासियों की मांग को जल्द से जल्द पूरा करवाने की कोशिश की जाएगी।

उन्होंने लोगों से वादा किया कि अगर सोसायटी की समस्याओं का समाधान स्थानीय स्तर पर नहीं हो पाता है तो वह सोसायटी की समस्याओं को आगामी विधानसभा सत्र में उठाएंगे।

इस अवसर पर मुख्य रूप से अध्यक्ष राकेश शर्मा, महासचिव विजय कुमार मिश्रा, उपप्रधान नवीन कुमार चौधरी, उपप्रधान मूलचंद तोमर, कोषाध्यक्ष हाकिम सिंह रावत, सचिव दिनेश शर्मा, खेल सचिव संजय सिंह, संगठन सचिव राहुल शर्मा, लेखा परीक्षा शरण बिहारी शर्मा सहित अन्य सोसायटी वासी मौजूद रहे।