May 17, 2024

इन आरोपियों की सूचना देने वाले को मिलेगा 25 हजार का इनाम

Faridabad/Alive News: पल्ला थाना क्षेत्र में आपसी कहा सुनी के चलते चाकूबाज़ी हुई और उसमे दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसमे से एक की मौत हो गयी वही दूसरे का अस्पताल में उपचार चल रहा है पुलिस ने आरोपी के पक्ष में तीन युवको के खिलाफ नामजद मुक़दमा दर्ज कर उनकी धर पकड़ शुरू कर दी।

पुलिस के अनुसार मरने वला युवक और घायल युवक पर दिल्ली और फरीदाबाद में चोरी के मुकदमे दर्ज हैं।चाकू मारने वाले तीनो आरोपियों को फरीदाबाद पुलिस की टीम तलाशने में लगी है और इन तीनो आरोपियों की जानकारी देने वाला व्यक्ति को पुलिस द्वारा 25000 रुपए देने की घोषणा की है। 9 सितंबर की रात करीब 12.30 बजे तीन आरोपियों ने दिल्ली के एकता विहार के रहने वाले आलोक तथा शिवम पर मामूली कहां सुनी पर चाकू से हमला कर दिया था।

बता दें कि घायल शिवम के खिलाफ भी चोरी के तीन मुकदमे दिल्ली में दर्ज हैं। घायल शिवम से पुलिस द्वारा ली गई जानकारी में बात सामने आई है कि आरोपी पक्ष के साथ इनका रोज का मिलना जुलना, उठना बैठना थाकुछ असामाजिक तत्वों द्वारा सोशल मीडिया पर क्लेम किया जा रहा है कि आलोक और शिवम ने 1 महीने पहले आरोपियों के चंगुल से किसी लड़की को छुड़वाया था।

इस संबंध में घायल शिवम द्वारा पुलिस को दी गई जानकारी के मुताबिक इस तरह की कोई बात नहीं है, इसमें कोई सच्चाई नहीं है। असामाजिक तत्वों द्वारा किया गया क्लेम झूठ , भ्रामक और उकसाने वाला हैसाथ ही कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा मृतक को बजरंग दल का सदस्य बता कर भ्रामक पोस्ट की जा रही है साइबर क्राइम टीम द्वारा ऐसे लोगों को चिन्हित किया जा रहा है ऐसे लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।