January 28, 2022

सैंडल पहनकर सूर्य को अर्ध्य देने पर बुरी फंसी अंगूरी भाभी, लोगों ने लगाई जमकर फटकार!

New Delhi/Alive News: भाबीजी घर पर हैं की अंगूरी भाभी यानी शुभांगी ट्रोलर्स के निशाने पर हैं। दरअसल, मकर संक्रांति के मौके पर शुभांगी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया जिसकी वजह से वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं। इस वीडियो में शुभांगी मकर संक्रांति के मौके पर सूर्य को अर्ध्य देती दिख रही हैं। वह पूजा में मग्न हैं और मंत्रों का उच्चारण करती दिख रही हैं लेकिन उन्होंने सैंडल पहने हुए हैं।

जानकारी के सैंडल पहनकर पूजा करने की वजह से शुभांगी को लोग ट्रोल करने लग गए। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, चप्पल तो उतार देतीं मैडम। एक अन्य यूजर ने लिखा, तुम पूजा नहीं, सूर्य देव का अपमान कर रही हो। शुभांगी के इस वीडियो पर देखते ही देखते कमेंट्स की बाढ़ आ गई जिसकी वजह से उन्होंने भी ट्रोल करने वालों को करारा जवाब देने में देर नहीं लगाई।

शुभांगी ने इसी वीडियो के कमेंट सेक्शन में सफाई देते हुए लिखा, मेरे प्यारे दोस्तों, जो भी मेरे लिए गलत लिख रहे हैं उनके लिए एक जवाब। जहां मैं खड़ी हूं सूर्य को जल चढ़ाने के लिए, वो हमारे स्टूडियो का हिस्सा है, वहां कई बार टूटे हुए कांच के टुकड़े और नाखून पड़े रहते हैं, और हां एक और बात प्रार्थना करने के लिए मन साफ होना जरुरी है, मन मैला हो और बाहर से साफ सफाई कर भी लो तो कोई फायदा नहीं, जरा इस बारे में ध्यान दीजिएगा।

आपको बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब शुभांगी ट्रोल हुई हों. इससे पहले भी उनके साथ कई बार ऐसा हो चुका है। एक बार स्विमसूट में फोटो शेयर करने पर भी लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया था जिसपर शुभांगी ने कहा था कि पर्सनल लाइफ में वो जो भी पहनें, इससे किसी कोई लेना-देना नहीं होना चाहिए।

Related articles

दिसंबर 2021 में शादी करने वाले थे Sidnaaz, दोनों की हो चुकी थी सगाई!

Mumbai/Alive News : टीवी के हैंडसम हंक Sidharth Shukla के आकस्मिक निधन ने उनके परिवारवालों को सदमा दे दिया है. एक्टर की मौत को कोई भी सच मानने को तैयार नहीं है. 3 सितंबर को सिद्धार्थ शुक्ला पंचतत्व में विलीन हो गए. शहनाज गिल का अपने सबसे करीबी दोस्त को खोकर बुरा हाल है. सिद्धार्थ […]

पिता ने सेक्स वर्कर बनने से बचाया : रवि किशन

भोजपुरी के सफल एक्टर में गिने जाने वाले रवि किशन ने बीजेपी ज्वॉइन कर ली है. इस मौके पर हम उनकी जिंदगी से जुड़ी कुछ खास बातें बताने जा रहे हैं. एक इंटरव्यू में रवि किशन ने कहा था कि उनके पिता ने उन्हें सेक्स वर्कर बनने से बचाया. उन्होंने कहा था कि वे काफी […]