May 16, 2022

सैंडल पहनकर सूर्य को अर्ध्य देने पर बुरी फंसी अंगूरी भाभी, लोगों ने लगाई जमकर फटकार!

New Delhi/Alive News: भाबीजी घर पर हैं की अंगूरी भाभी यानी शुभांगी ट्रोलर्स के निशाने पर हैं। दरअसल, मकर संक्रांति के मौके पर शुभांगी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया जिसकी वजह से वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं। इस वीडियो में शुभांगी मकर संक्रांति के मौके पर सूर्य को अर्ध्य देती दिख रही हैं। वह पूजा में मग्न हैं और मंत्रों का उच्चारण करती दिख रही हैं लेकिन उन्होंने सैंडल पहने हुए हैं।

जानकारी के सैंडल पहनकर पूजा करने की वजह से शुभांगी को लोग ट्रोल करने लग गए। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, चप्पल तो उतार देतीं मैडम। एक अन्य यूजर ने लिखा, तुम पूजा नहीं, सूर्य देव का अपमान कर रही हो। शुभांगी के इस वीडियो पर देखते ही देखते कमेंट्स की बाढ़ आ गई जिसकी वजह से उन्होंने भी ट्रोल करने वालों को करारा जवाब देने में देर नहीं लगाई।

शुभांगी ने इसी वीडियो के कमेंट सेक्शन में सफाई देते हुए लिखा, मेरे प्यारे दोस्तों, जो भी मेरे लिए गलत लिख रहे हैं उनके लिए एक जवाब। जहां मैं खड़ी हूं सूर्य को जल चढ़ाने के लिए, वो हमारे स्टूडियो का हिस्सा है, वहां कई बार टूटे हुए कांच के टुकड़े और नाखून पड़े रहते हैं, और हां एक और बात प्रार्थना करने के लिए मन साफ होना जरुरी है, मन मैला हो और बाहर से साफ सफाई कर भी लो तो कोई फायदा नहीं, जरा इस बारे में ध्यान दीजिएगा।

आपको बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब शुभांगी ट्रोल हुई हों. इससे पहले भी उनके साथ कई बार ऐसा हो चुका है। एक बार स्विमसूट में फोटो शेयर करने पर भी लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया था जिसपर शुभांगी ने कहा था कि पर्सनल लाइफ में वो जो भी पहनें, इससे किसी कोई लेना-देना नहीं होना चाहिए।

Related articles

अनुष्का शर्मा ने आमिर खान की इस फिल्म के लिए दिया था ऑडिशन, पुराना वीडियो वायरल

New Delhi/Alive News: अनुष्का शर्मा ने बॉलीवुड में एक लम्बी और कामयाब दूरी तय की है। 2008 की फ़िल्म रब ने बना दी जोड़ी से अनुष्का ने शाह रुख़ ख़ान के साथ बतौर लीड एक्ट्रेस अपनी फ़िल्मी पारी शुरू की थी। लेकिन क्या आपको पता है कि अनुष्का ने आमिर ख़ान की फ़िल्म 3 ईडियट्स […]

नंदीश ने अपना अंलीगल रिलेशनशिप छुपाने के लिए ड्राइवर पर लगाया चोरी का इल्जाम

मुंबई : टीवी शो ‘उतरन’ के एक्टर नंदीश संधू ने अपने ड्राइवर पर 4.25 लाख रुपए की चोरी का आरोप लगाया है। नंदीश द्वारा 23 जनवरी को मुंबई के बांगुर नगर थाने में दर्ज कराई गई रिपोर्ट के मुताबिक उनके ड्राइवर ने 21 जनवरी, 2016 को उनके घर में चोरी की। कंम्पलेंट दर्ज होने के […]