May 6, 2024

चौरसिया महासम्मेलन में अंगद चौरसिया को किया सम्मानित

Faridabad/Alive News : नई दिल्ली में आयोजित चौरसिया महा सम्मेलन में मेघालय के राज्यपाल गंगा प्रसाद चौरसिया ने सिरकत की। इस सम्मेलन में देश के कोने – कोने से समाज के लोगों ने हिस्सा लिया। सम्मेलन में भाजपा पूर्वांचल मोर्चा के अध्यक्ष अंगद चौरसिया भी पहुंचे। जहां मंच पर बुला कर राज्यपाल के द्वारा फूल मालाओं व स्मृति चिन्ह भेट कर के उनका सम्मान किया गया। इस मौके पर राज्यपाल ने समाज के सभी लोगों को एकजुट हो कर देशहित के लिए कार्य करने के लिए प्रेरित किया।

समाजिक व राजनितिक क्षेत्र में बढ़-चढ़ कर भाग ले जिससे माननीय प्रधानमंत्री के द्वारा जारी जनहित योजनायों को समाज के हर वर्ग में पहुंचाने का कार्य करें। इस अवसर पर अंगद चौरसिया ने महामहीम राज्यपाल के विचारों की सराहना की तथा अपने वक्तव्य में उन्होंने कहा की भाजपा पार्टी का एक कार्यकर्ता होने के नाते मेरा यह कर्तव्य है की मैं प्रधानमंत्री की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने का कार्य करने के लिए संकल्पबद्ध हूं।

अपने समाज के सभी नेताओं व राष्ट्रीय अध्यक्ष रमेश लक्खू चौरसिया का आभार व्यक्त किया जिन्होंने ऐसे महान सम्मेलन में आने का न्योता दिया। यहां आने पर मुझे समाज की ऐतिहासिक व महान विभूतियों से रूबरू होने का अवसर मिला। समाज के द्वारा आयोजित परिचय सम्मेलन में बिना दहेज के कई जोड़ो का विवाह कराने का कार्य किया गया।

यह चौरसिया समाज के द्वारा किया गया बड़ा सराहनीय कार्य है। बिना दहेज़ के विवाह का सन्देश समाज के हर वर्ग में जाना चाहिए। जिससे गरीब तबके के लोग अपने बेटियों को भोझ न समझ कर अपना अभिमान समझे तथा ‘बेटी बचाओ बेटी पढाओ’ के सपने को बल मिल सके।