May 3, 2024

सलमान और अरिजीत के बीच हुआ सब ऑल इज वेल, लड़ाई से कर चुकें हैं मूव ऑन

Entertainment/Alive News: बॉलीवुड के दबंग खान यानि सलमान इस समय अपनी फिल्म टाइगर 3 को लेकर काफी चर्चाओं में बने हुए हैं। इस दौरान सलमान और अरिजीत की दुश्मनी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि सलमान और अरिजित सिंह लड़ाई से मूव ऑन कर लिया है।अरिजीत सिंह और सलमान खान की दुश्मनी की शुरुआत एक अवॉर्ड फंक्शन से शुरू हुई थी। जिसके बाद उन्होंने मूवी ‘सुल्तान’ से अरिजीत के गाने को हटवाकर खुद वह गाना गाया था। अरिजीत सिंह नेइसके बाद दबंग सलमान खान से पब्लिकली माफी भी मांगी थी, लेकिन इसके बावजूद भी दोनों के बीच चीजें नहीं सुलझी।

आपको बता दें कि साल 2014 में एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान जब सलमान खान ने अरिजीत सिंह को ‘बेस्ट सिंगर’ के अवॉर्ड से सम्मानित करने के लिए जब मंच पर बुलाया, तो उस समय अरिजीत कैजुअल लुक और मैसी हेयर के साथ ही मंच पर आ गए। जिसके बाद सलमान खान ने उनका मजाक उड़ाते हुए पूछा, ‘तू है विनर’?सलमान खान की इस बात का जवाब देने से अरिजीत सिंह भी पीछे नहीं रहें और उन्होंने दबंग खान की बात का जवाब देते हुए कहा, “आप लोगों ने सुला दिया”। रिपोर्ट्स की मानें तो सिंगर की ये बात ‘टाइगर-3’ एक्टर के दिल पर कुछ ऐसी लगी कि उन्होंने अपनी फिल्म ‘सुल्तान’ से उनका गाना ‘जग घुमया’ हटाकर, उसे खुद अपनी आवाज में गाया।

मिली जानकारी के मुताबिक हाल ही में अरिजीत सिंह को सलमान खान के घर गैलेक्सी के बाहर स्पॉट किया गया। जिसके बाद फेन्स यह कयास लगा रहे हैं कि दोनों के बीच की दुश्मनी खत्म हो चुकी है।रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया कि अरिजीत सिंह की विश फाइनली सच हो सकती है और वह सलमान खान-कटरीना कैफ की दिवाली रिलीज फिल्म ‘टाइगर-3’ में भी एक गाना गाते हुए नजर आ सकते हैं। हालांकि, यशराज बैनर तले बनी ‘टाइगर-3’ में अरिजीत सिंह का गाना होगा या नहीं, ये तो आने वाले समय में ही पता चलेगा।