May 5, 2024

आलिया भट्ट का ‘टिकट टू हॉलीवुड’, इंटरनेशनल एजेंसी WME से किया करार

Mumbai/Alive News : एक्ट्रेस आलिया भट्ट अब हॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरने को तैयार नजर आ रही हैं. हाल ही में आलिया ने WME नामक इंटरनैशनल एजेंसी से करार साइन किया है. अब आलिया WME का हिस्सा बन चुकी है. ये एजेंसी एमा स्टोन, गैल गडोट, ओपरा, चार्लीज थेरॉन जैसे कई इंटरनैशनल आर्टिस्ट्स को रिप्रेजेंट करती है. आलिया अपनी इस डील की खुशी इंस्टाग्राम पर फैंस संग शेयर करना नहीं भूलती हैं. इंस्टा स्टोरी में आलिया ने WME के वेलकम मेसेज को शेयर करते हुए हार्ट इमोजी संग अपनी खुशी जाहिर की है.

इन एक्टर्स की भी है हॉलीवुड जाने की तैयारी
आलिया के अलावा ऋतिक रोशन, विद्युत जामवाल जैसे स्टार्स भी अलग-अलग एजेंसियों संग जुड़े हैं. इस साल की शुरुआत में ही रितिक ने हॉलीवुड एजेंसी गेर्श को साइन किया था. वहीं दीपिका ICM में शामिल हुई थीं, जो रेजिना किंग, ऑलिविया कोलमेन जैसे दिग्गजों का प्रतिनिधित्व करती है. हालांकि आलिया के लिए हॉलीवुड की यह नई जर्नी थोड़ी हेक्टिक हो सकती है क्योंकि बॉलीवुड में तो उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की लाइन लगी हुई है.

प्रोजेक्ट्स की लगी है लंबी लाइन
आलिया के प्रोजेक्ट्स की बात करें, तो बॉलीवुड में उनकी कई सारी फिल्में लाइन में हैं. आलिया पहली बार अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर संग ब्रह्मास्त्र में स्क्रीन शेयर करती नजर आने वाली हैं. आलिया ने हाल ही में गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग पूरी कर ली है. इसके अलावा आलिया मैगनम ओपस आरआरआर में नजर आने वाली हैं, जिसमें वे साउथ के दिग्गजों संग स्क्रीन स्पेश करेंगी. वहीं अपनी प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म डार्लिंग की शुरुआत कर चुकी हैं. हाल ही में करण जौहर के बैनर तले फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की घोषणा हुई है, जिसमें वे रणवीर सिंह संग नजर आएंगी.