May 21, 2024

एनआइटी एक की मार्केट में शराबियों ने मचाया हुड़दंग, मामला दर्ज कर पुलिस ने काटा चालान

Faridabad/Alive News: फरीदाबाद में बुधवार को हुड़दंगबाजी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें युवक कार की खिड़की पर बैठकर शराब पीते नजर आ रहा है। इतना ही नहीं, कार की छत पर शराब की बोतल भी रखी हुई है और आरोपी पूरे बाजार में हंगामा मचा रहा है।

आपको बता दें कि यह वीडियो एनआईटी स्थित नंबर वन मार्केट का है। यह फ़रीदाबाद का सबसे बड़ा बाज़ार है। जहां हर दिन लोगों का आना-जाना लगा रहता है। स्थानीय लोगों ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी का चालान भेज दिया है।

शराब पीकर बाजार में किया हंगामा

डीसीपी ट्रैफिक उषा देवी का कहना है कि उन्हें जानकारी मिली कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें कुछ युवक कार की खिड़की पर बैठकर शराब पीते नजर आ रहे हैं।

इतना ही नहीं कार की छत पर शराब की बोतल भी रखी हुई है। इसके बाद उन्होंने मोटर वाहन अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया और 8500 रुपये का ऑनलाइन चालान काट दिया।

डीसीपी ने कहा कि आरोपियों पर शराब पीकर गाड़ी चलाने समेत खतरनाक ड्राइविंग के लिए भी जुर्माना लगाया गया है। मामला कोतवाली थाने में दर्ज किया गया है। युवक ने यह वीडियो इंस्टाग्राम पर शराबी गैंग के नाम से शो फरीदाबाद यूजरनेम की आईडी पर अपलोड किया था।