May 13, 2024

ऑरेंज ग्लोबल ओल्यम्पियाड में अक्षित ने ऑल इंडिया रैंकिंग में हासिल किया तीसरा स्थान

Faridabad/Alive News : विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल, तिगांव के छात्र अक्षित ने ऑरेंज एजुकेशन द्वारा आयोजित ऑरेंज ग्लोबल ओल्यम्पियाड में कक्षा-4 वर्ग में ऑल इंडिया रैंकिंग में तीसरा स्थान हासिल किया. ऑरेंज एजुकेशन द्वारा अक्षित को 30 हजार रूपये की नगद धनराशि और सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया गया. इस उपलब्धि को हासिल करने पर स्कूल के दवारा भी अक्षित को सम्मानित किया गया.

इस बारे में जानकारी देते हुए स्कूल के डायरेक्टर दीपक यादव ने बताया की कोरोना महामारी के कारण बच्चों की पढ़ाई काफी प्रभावित हुई है. इसके बावजूद हमारे स्कूल के टीचरों के द्वारा बच्चों के लिए ऑनलाइन क्लास चलाई जा रही हैं. ताकि बच्चों की पढ़ाई पर असर ना पड़े. और स्कूल के छात्र भी मेहनत कर रहे हैं. दीपक यादव ने बताया कि स्कूल का हमेशा प्रयास रहा है कि बच्चों को रेगुलर क्लासेज के साथ साथ अन्य एक्टिविटीज में भी पार्टिसिपेट कराया जाये ताकि बच्चों की प्रतिभा को निखारने का मौका मिले।

इसलिए स्कूल आगे भी अपने ऐसे प्रयास जारी रखेगा। उसी का परिणाम है की अक्षित ने यह रैंकिंग हासिल की है. इस अवसर पर दीपक यादव और स्कूल के वाईस प्रिंसिपल योगेश चौहान ने मिठाई खिलाकर अक्षित को सराहा. वहीं स्कूल के चेयरमैन धर्मपाल यादव ने अक्षित को आशीर्वाद दिया और स्कूल के सभी अध्यापकों, स्टाफ और अभिभावकों को शुभकामनायें दीं.