May 19, 2024

कोरोना काल के बीच अजीत फाउंडेशन जरूरतमंदों की मदद में जुटा

Faridabad/Alive News : कोरोना काल के बीच अजीत फाउंडेशन जरूरतमंदों की मदद में जुटा हुआ है। फाउंडेशन पदाधिकारियों ने शहर की विभिन्न बस्तियों में निर्धन परिवारों को राशन किट व मास्क वितरित किए। पदाधिकारियों ने लोगों को कोरोना काल में हर संभव मदद का भरोसा भी दिलाया। फाउंडेशन के पदाधिकारियों ने कहा कि उनके फाउंडेशन ने बीत वर्ष भी कोरोना काल में गरीबों व जरूरतों तक मदद पहुंचाने का कार्य किया था।

उल्लेखनीय है कि गत दिनों पुलिस आयुक्त ओपी सिंह ने अपने कार्यालय से अजीत फाउंडेशन की राशन भरी उक्त वैन को गरीबों की मदद के लिए हरी झंडी दिखाकर रवाना किया था। इसके बाद फाउंडेशन के पदाधिकारियों ने ओल्ड रेलवे स्टेशन के पीछे, सेकटर 7, सेक्टर-10, बल्नभगढ़, सेक्टर 28, सेक्टर 17 व ओल्ड फरीदाबाद के अनेक क्षेत्रों में गरीब व जरूरतमंद परिवारों को राशन किट व फेस मास्क उपलब्ध कराए। पदाधिकारियों ने कहा कि फाउंडेशन भविष्य में भी इसी प्रकार गरीबों की मदद के कार्य करने को संकल्पबद्ध है।

राशन वितरण के कार्य में फाउंडेशन के संस्थापक एडवोकेट हर्ष मक्कड़, प्रधान एडवोकेट विनोद अग्रवाल, महासचिव एडवोकेट उर्वशी सपरा, एडवोकेट दीपक खंडूजा, एडवोकेट संजय माटा, उपाध्यक्ष एडवोकेट विजय महेंदीरत्ता, एडवोकेट हरविंदर सैनी व एडवोकेट ललित शर्मा ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।