May 20, 2024

विधानसभा अध्यक्ष के बयान के बाद नीरज शर्मा ने जारी किया प्रेस नोट, पढ़िए खबर

Faridabad/Alive News: एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता को आज पत्र लिखकर पुन मिलने का समय मांगा था। इससे पहले भी विधायक नीरज शर्मा के द्वारा पत्र के माध्यम से अध्यक्ष से मिलने के लिए समय मांगा गया पर कोई सुनवाई नही हुई।

विधायक नीरज शर्मा ने मीडिया को जारी अपने प्रेस नोट के माध्यम से बताया कि उन्होने विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता से फोन पर बातचीत की। इस बातचीत में 2 गज के सफे़द कपड़ों पर चर्चा हुई। 7 फरवरी को चण्डीगढ़ में विधायाक दल की बैठक है अगर विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता उन्हें 7 फरवरी को सुबह या दोपहर बाद का विधानसभा के विशेषज्ञों के साथ मिलने का समय देगे तो उनके कपड़ों पर विस्तृत चर्चा हो सकेगी। क्योकि उनके कपड़ों को लेकर गणतंत्र दिवस पर उनके साथ हुए दुर्व्यवहार पर अभी तक कोई कार्यवाही नही हुई है। इसलिए वह चाहते हैं कि विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता उन्हें जल्द से जल्द मिलने का समय दे।

क्योकि उन्हें किसी प्रकार के कोई काले कपडे़ नही पहने व वस्त्रों पर किसी प्रकार के आसासंदीय शब्दों व अमर्यादित शब्द का प्रयोग नही है, सिर्फ सियाराम का नाम, सनातन का प्रतीक स्वास्तिक का निशान एंव तुलसीदास की चौपाई एंव उनकी विधानसभा की समस्यों की तस्वीरे है। अगर विधानसभा के विशेषज्ञों की टीम को लगता है कि उनके धारण किए 2 गज के सफे़द कपड़ों पर कोई भी शब्द आसासंदीय एंव अमर्यादित शब्द है तो उन्हें लिखित में दें ताकि विधायक नीरज शर्मा द्वारा उस पर कोई निर्णय ले सके।