April 30, 2024

राहुल के बाद अब कांग्रेस का भी ट्विटर अकाउंट लॉक, पार्टी बोली- हम लड़ते रहेंगे

New Delhi/Alive News : ट्विटर और कांग्रेस के बीच की तकरार लगातार बढ़ती जा रही है. कांग्रेस सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के अकाउंट के बाद अब कांग्रेस (Congress) पार्टी का ट्विटर (Twitter) अकाउंट भी लॉक हो गया है. गुरुवार को कांग्रेस द्वारा आरोप लगाया गया है कि उनका ट्विटर अकाउंट लॉक कर दिया गया है, लेकिन हम अपनी लड़ाई जारी रखेंगे.

कांग्रेस द्वारा फेसबुक (Facebook) पर इसकी जानकारी दी गई है. कांग्रेस ने लिखा है कि जब हमारे नेताओं को जेलों में बंद कर दिया गया, हम तब नहीं डरे तो अब ट्विटर अकाउंट बंद करने से क्या ख़ाक डरेंगे. हम कांग्रेस हैं, जनता का संदेश है, हम लड़ेंगे, लड़ते रहेंगे.

कांग्रेस की ओर से कहा गया है कि अगर बलात्कार पीड़िता बच्ची को न्याय दिलाने के लिए आवाज उठाना अपराध है, तो ये अपराध हम सौ बार करेंगे. जय हिंद, सत्यमेव जयते.

आपको बता दें कि दिल्ली में एक नौ साल की बच्ची के साथ कथित बलात्कार फिर हत्या के मामले के बाद कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने उसके परिवार से मुलाकात की थी. इस मुलाकात की तस्वीर राहुल गांधी ने ट्विटर पर साझा की थी. इसी के बाद राहुल गांधी का अकाउंट पहले सस्पेंड हुआ और बाद में लॉक कर दिया गया.

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के अलावा कांग्रेस के अन्य कई नेताओं का भी अकाउंट लॉक किया गया, जिनमें रणदीप सुरजेवाला, अजय माकन, सुष्मिता देव समेत अन्य कुछ नेताओं का नाम शामिल है.

कांग्रेस द्वारा इस मसले पर लगातार सरकार को घेरा जा रहा है. कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि सरकार के दबाव में ट्विटर द्वारा इस तरह का एक्शन लिया गया है. बीते दिनों यूथ कांग्रेस ने भी दिल्ली में मौजूद ट्विटर के दफ्तर के बाहर विरोध प्रदर्शन किया था.