May 10, 2024

सेल्समैन की नौकरी छोड़ बेचने लगा गांजा, पुलिस ने दबोचा

Faridabad/Alive News: क्राइम ब्रांच सेक्टर 56 की टीम ने अवैध गांजा तस्करी करने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम बिजेंद्र है जो फरीदाबाद की राजीव कॉलोनी का निवासी है। पुलिस ने आरोपी की कब्जे से 755 ग्राम गांजा बरामद किया है।

दरअसल, क्राइम ब्रांच की टीम पुलिस थाना सेक्टर 58 एरिया में गश्त कर रही थी कि गुप्त सूत्रों से सूचना प्राप्त हुई कि आरोपी अवैध नशा लेकर आ रहा है। यदि तुरंत रेड की जाए तो आरोपी को अवैध गांजे सहित काबू किया जा सकता है। सूचना पर तुरंत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच की टीम बताए गए स्थान पर पहुंची और आरोपी को गांजे सहित काबू कर लिया।

तलाशी लेने पर आरोपी के कब्जे से 755 ग्राम गांजा बरामद किया गया। आरोपी से जब गांजा बेचने का लाइसेंस मांगा गया तो वह कोई भी दस्तावेज प्रस्तुत नहीं कर सका जिसके पश्चात आरोपी को हिरासत में लेकर थाने लाया गया जहां उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके पूछताछ शुरू की गई।

आरोपी ने बताया कि इससे पहले वह एक ठेके पर सेल्समैन की नौकरी करता था। करीब 6 महीने पहले उसका एक्सीडेंट हो गया जिसमें उसे गंभीर चोट आ गई। ठीक होने के पश्चात वह काम की तलाश में था परंतु जब उसे कोई काम नहीं मिला तो वह गांजा तस्करी करके पैसे कमाने की फिराक में था परंतु पुलिस ने उसे पहले गिरफ्तार कर लिया। उसने बताया कि वह सब्जी मंडी गया था और वहां किसी अनजान व्यक्ति से यह गांजा 4000 रुपए में खरीद कर लाया था।