September 28, 2024

बिकिनी के बाद अब रेड स्विमसूट-लेदर पैंट्स में छाईं खुशी कपूर

Mumbai/Alive News : बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की छोटी बहन खुशी कपूर इन दिनों अपनी ग्लैमरस फोटोज को लेकर चर्चा में हैं. बिकिनी में तस्वीरें शेयर करने के बाद अब खुशी ने रेड स्व‍िमसूट और लेदर पैंट्स में अपनी ग्लैमरस फोटोज शेयर की हैं. खुशी की ये फोटोज सोशल मीड‍िया पर छाई हुई हैं.

रेड स्व‍िमसूट के ऊपर लेदर पैंट्स पहने खुशी का ये ग्लेमरस अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है. मेकअप से लेकर फुटवियर तक उन्होंने हर एक्सेसरी रेड कलर की पहनी है.

इस फोटोशूट में खुशी का बैकग्राउंड भी रेड है. रेड स्व‍िमसूट और रेड लेदर पैंट्स के अलावा खुशी ने रेड लिपस्ट‍िक, रेड नेलपेंट, रेड बूट्स और आई मेकअप भी रेड शेड का किया है.

उनकी इन फोटोज पर बहन अंशुला कपूर, आल‍िया कश्यप, नव्या नंदा, सोनम कपूर, शनाया कपूर, महीप कपूर, अंजनी धवन सहित कई लोगों ने खुशी की तारीफ की है. फैंस ने भी कमेंट में उन्हें स्टन‍िंग, गॉर्ज‍ियस कहा तो किसी ने आइकॉन‍िक बताया.

खुशी ने इससे पहले पर्पल बिकिनी में अपनी फोटोज शेयर की थीं. पर्पल बिकिनी के साथ मैचिंग श्रग लिए खुशी कमाल की नजर आईं. उनकी इस फोटोज ने भी इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था.

खुशी कपूर फिल्मी दुनिया से दूर जरूर हैं लेक‍िन उनकी ये फोटोज बता रही हैं कि वे अपनी मां श्रीदेवी और बहन जाह्नवी के नक्शेकदम पर चलते हुए जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री लेंगी. हालांकि इसपर अभी किसी का कोई बयान नहीं आया है.

वे अपनी सोलो फोटोज के अलावा जाह्नवी के साथ भी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. दोनों बहनों के बीच खास बॉन्ड‍िंग हैं. वेकेशंस हो या इवेंट्स दोनों हमेशा एक साथ नजर आती हैं.

पिछले दिनों भाई अर्जुन कपूर की बर्थडे पार्टी में खुशी अपनी दोनों बहनों अंशुला और जाह्नवी के साथ स्पॉट की गई थीं. उन्हें ताज होटल के बाहर अपनी गाड़ी में देखा गया था.

इस दौरान भी खुशी का खूबसूरत लुक सामने आया था. उन्होंने ब्लैक टॉप के साथ मरून लेदर पैंट्स पहने थे. खुशी की ये तस्वीरें इस वक्त काफी सुर्ख‍ियां बटोर रही हैं.