April 28, 2024

11 सालों के बाद करीब 13 लाख की लागत से रोड बनने का काम हुआ शुरु

Faridabad/Alive News : ग्रीनफील्ड कॉलोनी में गुरुवार को ए ब्लॉक रोड नंबर 97 में करीब 11 सालों के बाद रोड बनने का काम शुरु हो गया। करीब 13 लाख की लागत से बनने वाली आरएमसी रोड के निर्माण कार्य का शुभारंभ स्थानीय पार्षद हेमा बैंसला के पिता पूर्व पार्षद और समाजसेवी कैलाश बैंसला ने किया। नारियल सीनियर सिटीजन के हाथों फोड़कर सड़क बनाने का काम शुरु किया गया।

इस मौके पर स्थानीय लोगों ने पूर्व पार्षद से कहा कि पिछले करीब 11 सालों से यहां के लोग इस इंतजार में थे कि यह रोड किसी भी तरह बन जाए लेकिन रोड नहीं बनने के कारण कई बार यहां से निकलने में काफी परेशानी होती थी। बरसात के दिनों मे तो नरक बन जाता था। स्थानीय निवासी आरपी सेठ ने कहा कि ग्रीनफील्ड कॉलोनी नगर निगम में आती नहीं है। इसलिए नगर निगम हमारी सड़के बना नही सकती ।

अगर अर्बन इम्प्रूवमेंट कंपनी (UIC) के चेयरमैन प्रोफेसर भारत भूषण और कैलाश बैसला के द्वारा सहयोग राशि नहीं दी गई होती तो शायद यहां की सड़के नहीं बन पाती । इस मौक पर पूर्व पार्षद कैलाश बैंसला ने कहा कि वॉर्ड नंबर 20 में आरएमसी रोड का निर्माण काफी तेज गति से हो रहा है। अब तक हम लोग 100 से भी ज्यादा सड़कों का निर्माण करा चुके है।

कैलाश बैंसला ने कहा कि वह जल्द ग्रीनफील्ड कॉलोनी के हर गली में पौधारोपण अभियान चलाने वाले है। जो भी पौधे की देखभाल कर सकता है। उसके घर के बाहर दो या तीन पौधे लगाकर पर्यावरण को शुद्ध और ग्रीनफील्ड को पूर्णता ग्रीन बनाने का काम करेंगे। कैलाश बैंसला ने कहा कि वह विकास के दम पर राजनीति करने में विश्वास रखते है। जनता काफी समझदार है वह काम चाहती है। उनके वार्ड में विकास हुआ है। और वह जनता के सामने परीक्षा देने के लिए तैयार है। इस मौके पर अमित कुमार, पवन पांडे आरपी सेठी , राजीव चौहान, कृष्ण कुमार , अर्पित सिन्हा , प्रेम प्रकाश शर्मा, राेहित कुमार सहित काफी संख्या में लोग मौजूद रहे।