May 1, 2024

एक्ट्रेस मोनालिसा ने ग्रीन बिकिनी में शेयर कीं तस्वीरें, लुक्स से इंटरनेट का बढ़ाया पारा

New Delhi/Alive News: भोजपुरी सिनेमा की सुपरस्टार मोनालिसा अपनी अदाओं से कयामत ढातीं हैं। टीवी सीरियल्स और फिल्मों में बिजी रहने के साथ-साथ एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। मोनालिसा आए दिन अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। फैंस भी उनकी तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं। चाहने वालों का ख्याल रखते हुए मोनालिसा ने अपनी बोल्ड तस्वीरों से उनका सनडे खूबसूरत बना दिया। उन्होंने पूल किनारे अपनी कुछ बिकिनी तस्वीरें पोस्ट की हैं।

मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सनडे की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इनमें वो ग्रीन कलर की बिकिनी पहने पूल किनारे बैठीं हैं। बेहद ही ग्लैमर्स इस तस्वीर के कैप्शन में मोनालिसा ने लिखा, ‘लवली लेजी सनडे’। वैसे मोना बिकिनी में अपनी तस्वीरें शेयर कर फैंस के दिलों की धड़कने बढ़ती रहतीं हैं। हाल ही में उन्हें मालदीव्स की कुछ थ्रोबैक तस्वीरें भी शेयर की थीं। जिसमें वो पति विक्रम के साथ पूल में रिलैक्स करती नजर आईं। मोनालिसा की फोटोज पर फैंस फायर इमोजी पोस्ट कर अपनी फीलिंग एक्सप्रेस कर रहे हैं।

हाल ही में भोजपुरी फिल्मों की इस खूबसूरत हसीना ने अपनी बेडरूम फोटोज शेयर कर फैंस को चौंका दिया था। जिसमें वह ग्रीन डीप नेक नाइट सूट में बेहद बोल्ड नजर आईं। मोनालिसा कि इन बेडरूम तस्वीरों ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। अपने इस लुक में मोनालिसा हमेशा की तरह बेहद हसीन दिख रही थीं। एक्ट्रेस की अदाएं वाकई आपका दिल जीत लेगी।

हाल ही में मोनालिसा ने एक डांस वीडियो शेयर किया था। उस वीडियो में मोनालिसा बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के सॉन्ग ‘तिनका-तिनका’ पर डांस करती नजर आ रही थी, जिसमें वह काफी खुबसूरत लग रही थीं। वहीं उन्होंने वायरल ट्रेंड कच्चा बादाम पर रील शेयर की थी जो फैंस को काफी पसंद आई।