March 28, 2024

सुशांत सिंह राजपूत की पुण्यतिथि पर भावुक हुए एक्टर के भाई, CBI जांच पर जताया असंतोष

Bihar/Alive News : दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन को आज एक साल हो गया है. उनकी पुण्यतिथ‍ि पर एक्टर के बड़े भाई बिहार के मंत्री नीरज बबलू और उनके फैंस ने उन्हें श्रद्धांजल‍ि दी है. नीरज बबलू ने सुशांत की मौत की जांच में सीबीआई की कार्यवाही पर भी सवाल उठाए हैं. उन्होंने भाई की मौत पर दोष‍ियों को जल्द से जल्द सजा देने की मांग की है.

सुशांत को याद कर उनके बड़े भाई नीरज बबलू ने कहा- सुशांत सिंह राजपूत हमारे बिहार के आईकॉन थे. शत्रुघन सिन्हा और मनोज बाजपेयी के बाद सुशांत एक ऐसी शख्सियत थे जिन्होंने छोटे से शहर से फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई थी. बिहार के युवाओं की धड़कन थे. यहां से उनकी बहुत सारी यादें जुड़ी हुई हैं.

सीबीआई जांच पर जताया असंतोष
सुशांत का पर‍िवार आज भी उनके साथ बिताए पलों को याद कर भावुक हो जाता है. नीरज ने आगे कहा- जब भी छुट्टी के दिनों में वो यहां आते थे तो यहां क्रिकेट खेलते थे. क्रिकेट से उनका लगाव भी था, सुशांत की मौत को एक साल हो गया है और सीबीआई का जो रवैया है वो संतोषप्रद नहीं है. हम केंद्र सरकार से मांग करते हैं कि इस तरह से अगर सीबीआई की जांच आगे बढ़ेगी तो काफी कठोर होगा. लोगों का विश्वास इस पर से उठ जाएगा, सीबीआई का रिजल्ट अविलंब आए और जो दोषी है उनपर करवाई हो तो हमलोगों को थोड़ी शांति मिलेगी. हमलोग काफी मर्माहत हैं, उन्हें याद कर आंखें नम हो जाती हैं.

सुशांत राजपूत के मौत की सीबीआई जांच को लेकर नीरज बबलू ने कहा कि सीबीआई की जांच में देर हो रही है मगर उन्हें उम्मीद है कि जांच जल्द पूरी होगी और न्याय होगा. सुशांत के फैन्स और सहरसा क्रिकेट क्लब के कप्तान रौशन सिंह धोनी ने भी सीबीआई जांच में विलंब को लेकर असंतोष जताया है.

नीरज बबलू ने कहा कि साल भर बीत जाने के बाद भी परिवार के लोग सुशांत को नहीं भूले हैं. जब भी कभी टीवी या कहीं पर उसकी तस्वीर दिख जाती है तो सुशांत की यादें एक बार फिर से ताजा हो जाती है. पर‍िवार वालों को आज भी यकीन नहीं होता है कि सुशांत अब इस दुनिया में नहीं रहे.

एक्टर संग क्रिकेट की यादों को किया साझा
सुशांत राजपूत की आखिरी फिल्म छिछोरे काफी प्रेरणादायक रही थी, मगर इसके बावजूद उसके साथ ऐसी घटना घटी. सुशांत जब सहरसा आया था तो उनके घर पर 5 घंटे रहा था और लगातार क्रिकेट खेलता रहा. नीरज बबलू ने कहा कि उनके भाई सुशांत सिंह राजपूत देश का उभरते कलाकार थे मगर अफसोस कि वह इस दुनिया में नहीं रहे.