July 6, 2024

NEET की तैयारी कर रही छात्रा और उसके भाई पर फेंका तेजाब

New Delhi/Alive News: उत्तर प्रदेश के बरेली में इज्जत नगर थाना क्षेत्र के सौ फूटा रोड स्थित बन्नूबाल कालोनी में नीट की तैयारी कर रही छात्रा और उसके भाई पर एसिड अटैक की वारदात मामले में पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी छात्र ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। एकतरफा प्यार की खातिर इस को अंजाम दिया गया। पुलिस ने आरोपी के पास से तेजाब की खाली बोतल और पेपर स्प्रे बरामद किया है। पुलिस ने आरोपी को एसिड अटैक के मामले में जेल भेज दिया। वहीं छात्र और उसका भाई फिलहाल खतरे से बाहर है।

बरेली के 19 साल का युवांश नीट की तैयारी कर रही छात्रा से एक तरफा प्यार कर रहा था। वहीं नीट की तैयारी कर रही छात्रा कोचिंग आती जाती है। छात्रा द्वारा किसी से बात करना आरोपी को अच्छा नहीं लगता था। जिससे आरोपी ने बदला लेने की ठान ली। सोमवार को इज्जतनगर थाना क्षेत्र में रह रहे छात्रा और उसका भाई रात में सो रहे थे। सुबह तड़के आरोपी आया और उसने तेजाब फेंक दिया। बताया जा रहा है कि उसने ऑनलाइन आर्डर कर तेजाब मंगाया था।

एसिड हमले में छात्रा और उसका भाई गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिलहाल दोनों की हालत खतरे से बाहर है। दोनों के चेहरे पर तेजाब गिरने से मुंह जल गया है, जिसका इलाज चल रहा है। पुलिस ने सर्विलांस की मदद से अरोपी युवांश को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

पुलिस पूछताछ में आरोपी युवंश ने बताया कि वह पढ़ने में ठीक नहीं है, इसलिए छात्रा उसे भाव नहीं देती थी। इतना ही नहीं वह दूसरे छात्रों से बात और मोबाइल पर चैट करती थी, जो कि उसे पसंद नहीं था। यह बात उसे बुरी लगी और उसने वारदात को अंजाम देने की ठानी।