April 20, 2024

चोरी की बाईक के साथ आरोपी गिरफ्तार

Faridabad/Alive News: क्राइम ब्रांच एनआइटी की टीम ने चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले शातिर आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान लविस उर्फ शेरु निवासी उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है। आरोपी को थाना सुरजकुंड में चोरी के मुकदमें में गिरफ्तार किया गया है। आरोपी उत्तर प्रदेश में चोरी की आठ वारदातों को अंजाम दे चुका है।

आरोपी ने लेज़र वैली पार्क सेक्टर-43 से एक मोटर साईकिल दिन के समय चोरी थी। जिसका मुकदमा थाना सुरजकुण्ड में दर्ज कर लिया गया था। आरोपी ने एक अन्य चोरी की घटना फरीदाबाद के सेक्टर-85 में रहने वाले एक प्रॉपर्टी डिलर के घर के सामने से रात के समय कार चोरी की थी। जिसका मुकदामा थाना खेडी पुल में दर्ज कर लिया गया था।

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने सेक्टर-85 से चोरी की गई कार को कबाडी से अलीगढ़ में बेच दिया था। पुलिस ने आरोपी से तीन हजार रुपए बरामद किए है। आरोपी ने उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में 8 चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया है। आरोपी कई बार जेल जा चुका है।

आरोपी से चोरी की मोटरसाईकिल बरामद कर ली गई है।
कार खरीदने वाला आरोपी कबाडी जेल में बन्द है। जिसको प्रोडक्शन वारंट पर लेकर पूछताछ कर बरामदगी की जाएगी। पुलिस रिमांड के बाद आरोपी को जेल भेज दिया।