May 7, 2024

ऊंचागांव में 3 पेटी अवैध देशी शराब सहित आरोपी को किया गिरफ्तार

Faridabad/Alive News: क्राइम ब्रांच ऊंचागांव प्रभारी इंस्पेक्टर राकेश की टीम ने शराब तस्करी के मुकदमे में एक आरोपी गिरफ्तार किया है। बता दें कि आरोपी के कब्जे से तीन पेटी देशी शराब संतरा बरामद किया गया ।

सुरेश प्रवक्ता ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम ओम मुरारी है जो उत्तर प्रदेश के कन्नौज एरिया का रहने वाला है और फिलहाल फरीदाबाद के हरकेश नगर में रह रहा था। आरोपी ऑटो चलाने का काम करता है जो 31 दिसंबर को अवैध तरीके से शराब लेकर बेचने की फिराक में था जिसे गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के कब्जे से कट्टे में भरी तीन पेटी देसी शराब संतरा बरामद की गई।

आरोपी को सराय थाने लाकर उसके खिलाफ अवैध शराब तस्करी का मुकदमा दर्ज करके मामले में पूछताछ शुरू की गई जिसमें सामने आया कि आरोपी की उम्र करीब 30 वर्ष है और वह ऑटो चलाने का काम करता है।आरोपी ने सोचा कि नए साल पर शराब की बिक्री अधिक होती है इसलिए वह आसपास के ठेकों से शराब इकट्ठी करके लाया और उसे बेचने की फिराक में लेकर जा रहा था जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपी के खिलाफ कानून के तहत कार्रवाई अमल में लाई गई है।