May 10, 2024

10 किलो अवैध गांजा सहित आरोपी गिरफ्तार

Faridabad/Alive News: क्राइम ब्रांच 30 प्रभारी इंस्पेक्टर रविन्द्र की टीम ने एनडीपीएस के मुकदमे में आरोपी विकास को गिरफ्तार किया है। आरोपी विकास फरीदाबाद की सेक्टर 56 स्थित दिलीप कॉलोनी का रहने वाला है। आरोपी को क्राइम ब्रांच की टीम द्वारा गुप्त सूत्रों की सहायता से सेक्टर 58 एरिया से अवैध गांजा पत्ती सहित काबू किया गया।

पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 10 किलो 100 ग्राम गांजा बरामद किया गया। आरोपी से जब गांजा बेचने का लाइसेंस मांगा गया तो वह कोई भी दस्तावेज प्रस्तुत नहीं कर सका जिसके पश्चात आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह नशा करने का आदी है और इससे पहले वह एक कंपनी में काम करता था जो अधिक नशा करने के कारण कंपनी ने उसे नौकरी से निकाल दिया था।

आरोपी मेवात के पुन्हाना से किसी व्यक्ति के पास से यह गांजा खरीद कर लाया था और इसकी पुड़िया बनाकर अपने आसपास के एरिया में बेचने की फिराक में था परंतु पुलिस ने उसे पहले ही गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के खिलाफ इससे पहले भी एनडीपीएस का एक मुकदमा दर्ज है जिसमें 3 किलो गांजा बरामद किया गया था। पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपी को अदालत में पेश करके 1 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है।