May 14, 2024

मोबाइल और पासपोर्ट चोरी करने वाला आरोपी गिरफ्तार

Faridabad/Alive News : एप्पल मोबाइल, पासपोर्ट तथा जरूरी कागजात चोरी करने के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम दीपक है जो फरीदाबाद की संजय कॉलोनी का रहने वाला है। आरोपी की उम्र करीब 26 वर्ष है। जो सेक्टर 24 में किसी कंपनी में कार्य करता है।

महिला ने बताया कि वह संजय कॉलोनी की निवासी है और अमेरिका में नौकरी करती है। जो फिलहाल फरीदाबाद आई हुई थी। महिला के गाड़ी उसके घर के बाहर खड़ी थी। जिसमें उसका पर्स रखा हुआ था। उसके पर्स के अंदर उसका एप्पल का मोबाइल फोन, पासपोर्ट, ड्राइविंग लाइसेंस, क्रेडिट कार्ड पैन कार्ड इत्यादि जरूरी कागजात थे। महिला ने बताया कि जब उसने बाहर आकर देखा तो उसकी गाड़ी से उसका पर्स गायब था। उसने आसपास हर जगह अपने पर्स की खोजबीन की परंतु उसे उसका पर्स नहीं मिला।

महिला की शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज करके आरोपी की तलाश शुरू की गई। इस मामले में कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच 56 की टीम ने आरोपी दीपक को गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर कल सरूरपुर चौक से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी महिला के घर के पास पार्क में बैठा था। महिला अपनी गाड़ी को खड़ी करके घर के अंदर गई तो वह गाड़ी को लॉक करना भूल गई। आरोपी दीपक ने जब देखा कि गाड़ी का लॉक नहीं लगा हुआ है तो उसके मन में लालच आ गया और उसने गाड़ी में रखे रखा पर्स चोरी कर लिया।