April 27, 2024

नगर निगम में 200 करोड़ के घोटाले को लेकर आम आदमी पार्टी के जिलाअध्यक्ष ने किया प्रैस वार्ता का आयोजन

Faridabad/AliveNews : आम आदमी पार्टी ने बुधवार को गुडगांव-बडख़ल रोड स्थित जिला कार्यालय पर प्रैस वार्ता का आयोजन किया गया। प्रैस वार्ता को सबोधित करते हुए धर्मबीर भड़ाना ने कहा कि घोटाले में हरियाणा नंबर वन बन चुका है। नगर निगम में हुए 200 करोड़ रुपए से अधिक घोटाले, शहर में खुदी पड़ी सड़कों, अधूरे पड़े विकास कार्यों, सीवर के खुले मैनहॉलों से हो रही मौतों एवं राजस्व विभाग में खुलेआम पब्लिक से हो रही लूट को लेकर प्रैस वार्ता का आयोजन किया गया।

भड़ाना ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में भ्रष्टाचार बढ़ रहे हैं और संरक्षण पा रहे हैं। उन्होंने कहा कि आज शहर के लोग आम आदमी पार्टी की विचारधारा से एकत्रित हो गए हैं। लेाग बेहद परेशान हैं, पीने के लिए पानी नहीं है, सीवर के ढक्कन नहीं, प्रत्येक व्यक्ति पूरी तरह त्रस्त है। उन्होने कहा कि निगम में हुए 200 करोड़ से अधिक घोटाले के आरोपियों को जेल की सलाखों के पीछे भेजा जाए। सत्ताधारी भाजपा सरकार के प्रतिनिधि अपनी जान बचाने के लिए ऐसे अधिकारियों को बचाने का प्रयास कर रही है।

उन्होने कहा कि पहले जहां उद्योग ही उद्योग दिखते थे। आज वहां केवल भ्रष्टाचार ही दिखता है और अगर बात करे नगर निगम कि तो पूरे फरीदाबाद को कूड़ा-कूड़ा करके रख दिया है। इस अवसर पर जिला महासचिव भीम यादव और जिला प्रवक्ता सुनिल ग्रोवर ने कहा कि प्रदेश में भ्रष्टाचार के खिलाफ आम आदमी पार्टी ही लड़ाई लड रही है। हजारों करोड़ का घोटाला फरीदाबाद नगर निगम में हो जाता है, मगर भाजपा सरकार चुप्पी साधे बैठी है।

हरियाणा में दूसरी पार्टियों के दिग्गज आम आदमी पार्टी में शामिल हो रहे हैं। उन्होने कहा कि मुझे पूर्ण विश्वास है कि नगर निगम चुनागों में पार्टी बेहतरीन प्रदर्शन करेगी। हरियाणा में आम आदमी पार्टी की शुरुआत नगर निगम से ही होगी और जो कार्य दिल्ली की गरीब जनता के लिए किए हैं, वही सारे कार्य हरियाणा की जनता के लिए भी किये जायेंगे।