April 25, 2024

महामारी से बचाव के लिए एकजुट प्रयास जरूरी: एसडीएम

Palwal/Alive News: महामारी से बचाव के लिए चलाये जा रहे वैक्सिनेशन कार्यक्रम में बेहतरीन योगदान देने के लिए एसडीएम लक्ष्मीनारायण ने मेवात वोलेंटियर ग्रुप को सम्मानित किया। साथ ही उन्होंने संस्थाओं व आम जनमानस का आह्वान किया कि वे बढ़-चढक़र कोविड वैक्सिनेशन को सफल बनाए।

एसडीएम लक्ष्मीनारायण ने कहा कि कोविड-19 की रोकथाम के लिए वैक्सीन लगवाना जरूरी है। लोगों को कोरोना से बचाव के लिए वैक्सीन अवश्य लगवानी चाहिए। वैक्सीन को लेकर किसी भी प्रकार की भ्रांतियों में नहीं फंसना चाहिए। वैक्सीन पूर्ण रूप से सुरक्षित है। हर प्रकार की अफवाहों व दुष्प्रचार से दूर रहते हुए कोरोना पर लगाम लगाने व खुद के संरक्षण के लिए वैक्सीन जरूर लगवायें।

एसडीएम ने मेवात वोल्यूंटियर ग्रुप के खंड संयोजक हारून खान सहित उनकी टीम के करीब 24 सदस्यों को सम्मानित किया। साथ ही उन्होंने पूरे समूह को प्रोत्साहित किया कि वे नियमित रूप से जनसेवा में जुटे रहें। जनसेवा से बढक़र दूसरी कोई सेवा नहीं है। महामारी की रोकथाम के लिए टीकाकरण अनिवार्य रूप से आवश्यक है।

उपमंडल प्रशासन से मिले विशेष सम्मान के लिए मेवात वोल्यूंटियर ग्रुप के खंड संयोजक हारून खान ने विशेष रूप से प्रशासन का आभार व्यक्त किया। साथ ही उन्होंने एसएमओ व उनकी टीम का भी सहयोग व प्रोत्साहन के लिए धन्यवाद किया।