April 26, 2024

नशीला पदार्थ खिलाकर छात्रा से किया गैंगरेप

Palwal/Alive News: रात के समय घर के बाहर से दसवीं कक्षा की नाबालिग छात्रा का दो युवकों ने अपहरण कर नशीला पेय पदार्थ पिला दिया। छात्रा जब बेहोश हो गई तो चार युवकों ने उसके साथ गैंगरेप किया। गैंगरेप की बात किसी को बताने पर चारों युवक छात्रा को जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए। महिला थाना पुलिस ने पीड़िता छात्रा की शिकायत पर चार नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। लेकिन आरोपी फिलहाल पुलिस गिरफ्त से बाहर है।

पुलिस जांच अधिकारी एएसआई रचना के अनुसार 14 वर्षीय नाबालिग लडक़ी ने शिकायत दर्ज कराई है कि वह दसवीं कक्षा की छात्रा है। पीडि़ता गत 17 मई की रात को अपनी मां के साथ गांव में सरपंच की पत्नी की शोक सभा में गई हुई थी। रात आठ बजे के करीब पीड़िता अपनी मां से यह कहकर घर आ रही थी कि उसे नींद आ रही है। पीड़िता जब घर के समीप गली में पहुंची तो गांव अजीजाबाद निवासी जाहिद व यासर मुंह को बंद करके एक सुनसान मकान में ले गए। जहां पर गांव निवासी आसीफ व वसीम भी आ गए। पीड़िता ने जब शोर मचाना चाहा तो चारों युवकों ने कुछ नशीला पेय पदार्थ पिला दिया।

पीड़िता जब बेहोश हो गई तो चारो युवकों ने मिलकर गैंगरेप किया। पीड़िता जब कई घंटे बाद होश में आई तो आरोपी उसे घर के बाहर छोड़कर यह कहते हुए फरार हो गए कि यदि किसी को कुछ बताया तो जान से खत्म कर देंगे। पीड़िता घर पहुंचकर आपबीती परिजनों की बताई। परिजनों की मदद से पीड़िता ने आरोपियों के खिलाफ पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। आरोपी फिलहाल फरार है जिनकी गिरफ्तारी के प्रयास जारी है।