May 4, 2024

27 नवम्बर को एक विशाल हिन्दू जनसभा का आयोजन

Faridabad/Alive News : सामाजिक एवं राजनितिक परिवेश में मौजूदा हालात के मध्य नजर हिन्दुओं की जो दुर्दशा देखने में आ रही है। उसके लिए काफी हद तक विभिन्न राजनैतिक पार्टियों में बड़े नेता तो अपने आप को सैकुलर कहने का दम भरते है, जिम्मेवार है। इसके अतिरिक्त ऐसे नेताओं व राजनैतिक पार्टियों के दबाव के चलते सरकार भी तुष्टिकरण की नीति अपनाने को मजूबर होती है और अल्पसंख्यक समुंदायों को अतिरिक्त लाभ पहुॅचाकर हिन्दुओं की भवनाओं को ठेस पहुॅचती है और यहॉ तक की इस प्रकार की कटुतापूर्ण, दुर्भावनापूर्ण व भेदभाव पूर्ण नीति के कारण हिन्दु समुदाय ना केवल कमजोर हुआ है बल्कि विघटर के कगार पर है।

सनातन हिन्दु वाहिनी ने इन हालात को मध्य नजर रखते हुऐ हिन्दुओं के सभी समुदाय, वर्ग, जाति व गुटों को एकता के सुत्र में बांधने का बीडा उठाया है और यह फैसल लिया है कि प्रत्येक हिन्दु चाहे वो किसी जाति, समुदाय, गुट या वर्ग से सम्बंधित है को समान रूप से सम्मान व भाईचारा बहाल करके प्रत्येक हिन्दु को उचित आदर की भावना से जीने माहौल तैयार किया जायेगा। इस उद्देश्य को ध्यान में रखते हुए, सनातन हिन्दु वाहिनी ने दिनांक 27/11/2016 दिन रविवार, स्थान- सैक्टर-2, हुड्डा मार्किट, बल्लभगढ़, जिला फरीदाबाद, समय प्रात: 10 बजे से 2 बजे तक एक विशाल हिन्दू जनसभा का आयोजन किया है।

जिसमें आर्शीवाद प्रदान करने हेतु विश्व प्रसिद्ध जगद्गुरू शंकराचार्य स्वामी वासुदेवानन्द, महामंडलेश्वर यतींद्रानन्द, महामंडलेश्वर धर्मदेव, महामंडलेश्वर नारायण गिरी, स्वामी प्रबोधानंद, स्वामी नरसिंघानन्द यति, साक्षी महाराज(सांसद) शामिल होंग। इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि गिर्राज सिंह, केन्द्रीय मंत्री, भरत सरकार होंगे। सनातन हिन्दु वाहिनी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कालिका पीठाधीश्वर महंत सुरेन्दु नाथ अवधूत महाराज विशेष रूप से आर्शीवाद देने के लिए उपस्थित रहेंगे।