September 30, 2024

उर्मिला स्कूल में तिरंगा यात्रा के बाद स्वतंत्रता दिवस समारोह मनाया गया धूमधाम से

Faridabad/Alive News: संजय कालोनी सेक्टर-23 के उर्मिला पब्लिक सीनियर सेकेंडरी स्कूल में स्वतंत्रता दिवस समारोह धूमधाम से मनाया गया। समारोह में विद्यार्थियों ने देशभक्ति गीत और सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुति दी। समारोह में मेधावी छात्रों को पुरुस्कृत किया गया।

वहीं उर्मिला स्कूल के चेयरमैन दीपक शर्मा, डायरेक्टर उर्मिला शर्मा, प्रिंसिपल ज्योति शर्मा ने ध्वजारोहण कर समारोह का शुभारंभ किया और छात्र-छात्राओं ने वंदेमातरम के नारे लगाए।

स्कूल के चेयरमैन दीपक शर्मा ने कहा कि देश में आजादी का अमृत महोत्सव मनाया जा रहा है, इसका श्रेय देश के प्रधानमंत्री को जाता है। क्योंकि आज हर नागरिक को अपने घर, संस्थान पर तिरंगा झण्डा फहराने का अधिकार मिला हुआ हैं। उन्होंने कहा कि यह आजादी कैसे मिली यह बात हर हिंदुस्तानी को समझने की जरूरत है।

स्कूल की डायरेक्टर उर्मिला शर्मा ने अपने संबोधित में कहा कि आज बच्चों ने देशभक्ति गीतों पर सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुति दी। बच्चों ने तिरंगा यात्रा निकाल कर शहीदों को याद किया। और हर घर तिरंगा अभियान के लिए क्षेत्र के लोगों को जागरूक किया।

स्कूल की प्रिंसिपल ज्योति शर्मा ने समारोह में उपस्थित सभी विद्यार्थियों और अभिभावकों सहित स्कूल स्टाफ को स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी। इस अवसर पर स्कूल के प्रशासनिक विभाग से अमृतपाल शर्मा, गोपाल शर्मा सहित अध्यापक-अध्यापिका उपस्थित रहे।