May 18, 2024

बम निरोधक दस्ते ने न्यायलय की सुरक्षा व्यवस्था का लिया जायजा

Faridabad/Alive News : सेक्टर 12 स्थित न्यायालय परिसर में एसीपी सेंट्रल और एसएचओ सेंट्रल टीम ने ASI संजय कुमार इंचार्ज बम निरोधक दस्ते के साथ चेक किया है। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि बम निरोधक दस्ता पुलिस टीम के साथ मिलकर शहर में सुरक्षा व्यवस्था को मजबूत करने के लिए फरीदाबाद में सर्च अभियान चलाया। इस दौरान बम निरोधक दस्ते ने न्यायालय परिसर सेक्टर 12 में सर्च अभियान चलाया है।

सुरक्षा को दुरुस्त करने के लिए बम निरोधक दस्ते 24 घंटे पुलिस लाइन में तैनात रहते है। बम या विस्फोटक पदार्थ आदि के संबंध में अगर कोई सूचना मिलती है तो बम निरोधक दस्ता तुरंत मौके पर पहुंचेगा तथा कार्रवाई करेगा। एसीपी सेंट्रल ने कोर्ट सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मियों की मीटिंग ली और चेकिंग के सख्त निर्देश दिए।

शहर में सुरक्षा को मध्य नजर रखते हुए हाल में पंजाब एरिया में हुई घटनाओं को देखते हुए दिए गए दिशा-निर्देशों पर एनसीआर एरिया में सतर्कता बढ़ाई गई है। शहर में सुरक्षा को मध्य नजर रखते हुए फरीदाबाद पुलिस के सभी थाना प्रबंधक द्वारा एरिया के मौजीज व्यक्ति, RWA प्रधान इत्यादि को सुरक्षा की दृष्टि से अगाह किया गया है।