May 18, 2024

नेताओं ने जनता के पीठ में घोपा छुरा, मांगनी होगी माफी : दिग्विजय चौटाला

Chandigarh/Alive News : जननायक जनता पार्टी के प्रधान महासचिव दिग्विजय सिंह चौटाला ने पंजाब विधानसभा चुनाव में हरियाणा के नेताओं द्वारा किए गए चुनाव प्रचार को लेकर तीखी प्रतिक्रिया दी है और इसे प्रदेशवासियों की पीठ में छुरा घोपने जैसा बताया है। दिग्विजय ने कहा कि इनेलो नेता अभय चौटाला, नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र हुड्डा, कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुमारी शैलजा और रणदीप सुरजेवाला पंजाब चुनाव में जाकर दक्षिण हरियाणा की जीवनदायिनी एसवाईएल नहर के विरोधियों के पक्ष में चुनाव प्रचार करके एसवाईएल खोदने वाली कस्सी को पंजाब के नेताओं के घर गिरवी रख आए हैं।

जेजेपी प्रधान महासचिव ने कहा कि बीते विधानसभा चुनाव से पहले अकाली दल की सरकार ने एसवाईएल नहर में मिट्टी भर कर अधिकृत जमीन को किसानों को वापिस कर दिया था और इसके बाद अभय चौटाला ने अकाली दल से सभी राजनीतिक रिश्ते तोड़ने की बात कही थी।

दिग्विजय चौटाला ने कहा कि बीते विधानसभा चुनाव से पहले नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने पंजाब चुनाव में प्रचार से मना कर दिया था लेकिन आज भी एसवाईएल का मुद्दा यूं का यूं अधर में लटका हुआ है और पंजाब की कांग्रेस सरकार एसवाईएल पर कुंडली मार कर बैठी है। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने और कोर्ट के अनेकों आदेशों के बाद भी हरियाणा को उसके हक से वंचित रखा जा रहा है। उन्होंने कहा कि भूपेंद्र हुड्डा को यह डर है कि पंजाब चुनाव में प्रचार नहीं किया तो कहीं कांग्रेस हाईकमान उनसे और नाराज न हो जाए और उन्हें मुख्यमंत्री का चेहरा तो छोड़ो, नेता विपक्ष के पद से भी हाथ ना धोना पड़े।