May 6, 2024

यूपी में महिला ने बीच सड़क पर चप्पलों से की मनचले की धुनाई, वीडियों हुआ वायरल

Lucknow/Alive News : शामली में एक महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, एक महिला स्कूल से बच्चों को लेकर घर जा रही थी। उसी दौरान महिला के साथ एक युवक छेड़खानी करने लगा। महिला ने आरोपी को पकड़कर बीच सड़क पर उस युवक की जमकर चप्पलों से धुनाई शुरू कर दी। उसके बाद मौके पर मौजूद भीड़ ने भी आरोपी की लात घूसों से जमकर पिटाई की। इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को हिरासत में ले लिया।

मिली जानकारी के अनुसार दोपहर को बुढ़ाना रोड निवासी महिला अपने दो बच्चों को स्कूल से लेकर घर जा रही थी। वीवी इंटर कॉलेज रोड पर नाले के पुल के निकट एक युवक ने महिला पर अश्लील फब्तियां कसते हुए छेड़खानी कर दी। महिला ने आरोपी को पकड़ लिया और उसकी चप्पलों से जमकर धुनाई की। इस दौरान लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। भीड़ ने भी आरोपी की लात-घूसों से पिटाई की।

जानकारी के मुताबिक सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को हिरासत में लिया। महिला द्वारा आरोपी की पिटाई करने की घटना का मौके पर मौजूद लोगों ने वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इस मामले में पीड़िता की तरफ से आरोपी मनीष के विरुद्ध शहर कोतवाली में तहरीर दी गई है।