April 30, 2024

लखीमपुर खीरी में किसानों की मौत को लेकर आम आदमी पार्टी करेगी प्रदर्शन

Faridabad/Alive News : लखीमपुर खीरी में भाजपा के केन्द्रीय राज्यमंत्री के सुपुत्र द्वारा गाड़ी से कुचलकर 8 किसानों की हत्या करने एवं हरियाणा के मुख्यमंत्री द्वारा आरएसएस की मीटिंग में दिए गए अनर्गल बयान को लेकर किसानों के समर्थन में सडक़ों पर उतरेगी और भाजपा सरकार का पुतला जलाकर रोष प्रकट करेंगे। यह जानकारी देते हुए आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष धर्मबीर भड़ाना ने कहा कि भाजपा सरकार गरीब, किसान एवं मजदूर विरोधी है और सत्ता के अहंकार में चूर है। इनके किए का दंड इनको अवश्य मिलेगा और
बहुत जल्द ही न केवल प्रदेश में बल्कि देश में इसका पत्ता साफ होगा।

सुप्रीम कोर्ट के आदेशों को जिला प्रशासन एवं भाजपा सरकार लागू करने में भी भेदभाव बरत रहा है। गरीबों को उजाड़ दिया गया है, लेकिन अमीरों, पूर्व विधायक, पूर्व मंत्रियों, विधायकों एवं मंत्रियों के फार्म हाऊस नहीं तोड़े जा रहे हैं। एनआईटी अध्यक्ष संतोष यादव ने कहा कि लखीमपुर खीरी में जो भी हुआ वह काफी निंदनीय है।

आम आदमी पार्टी इसकी घोर निंदा करता है और पूरे जिले में आम आदमी पार्टी सडक़ों पर उतरकर रोष प्रकट करेगी। इस अवसर पर जिला सचिव भीम यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने जो देश को तोडऩे वाला बयान दिया है, लोगों को आपस में लडाने का काम किया है, उसको लेकर आम आदमी पार्टी मंगलवार को बी के चौक पर सुबह 11 बजे प्रदर्शन करेगी और मुख्यमंत्री मनोहर लाल एवं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का पुतला दहन कर अपना रोष प्रकट करेगी।

वहीं, वरिष्ठ उपप्रधान रघबर दयाल ने लखीमपुर खीरी के दोषी नेताओं को तुरंत प्रभाव से बर्खास्त करने और उन पर सख्त से सख्त कार्यवाही करने की मांग की। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर किसानों के खिलाफ लाठी डंडे उठाने की जो बात कर रहे हैं वो बेहद शर्मनाक है, मुख्यमंत्री को इस संवैधानिक पद पर रहने का कोई अधिकार नहीं है। मुख्यमंत्री खट्टर का बयान अराजकता, हिंसा और प्रदेश की कानून व्यवस्था के लिए खतरा है।