April 30, 2024

फोन नंबर मांगने पर लड़की ने मनचलों को जमकर चप्पलों से धुना, वीडियों हुआ वायरल

Lucknow/Alive News: एक लड़की द्वारा बीच चौराहे पर एक मनचले की चप्पलों से जमकर पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद काफी सुर्खियों में है। जानकारी के मुताबिक यह वायरल वीडियो उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले का है। यहां जिले की एक बेटी ने सोमवार को एक सिरफिरे द्वारा मोबाइल नंबर मांगने पर उसको न सिर्फ सबक सिखाया, बल्कि बीच चौराहे पर चप्पलों से आरोपी की जमकर धुनाई भी कर डाली। यही नहीं, मनचले को पीटने के बाद युवती ने उसे हिदायत भी दी कि दोबारा ऐसी हरकत की तो एफआईआर दर्ज करा देंगे। बीच चौराहे जिस तरह बेटी ने साहस का परिचय दिया, उसके सभी कायल हो गए।

मिली जानकारी के मुताबिक डलमऊ कोतवाली क्षेत्र के घुरवारा के पास की रहने वाली करीब 15 वर्षीय ज्योति एक मामले में तारीख पर डलमऊ तहसील गई थी। बताते हैं कि उसके पिता का निधन हो चुका है। घर संभालने की जिम्मेदारी उसी के कंधों पर है। वह पैदल ही तहसील से घर जा रही थी। इसी दौरान एक अन्य समुदाय का युवक उसके पास पहुंचा और मोबाइल नंबर मांगने लगा। नंबर न देने पर आरोपी लड़की को परेशान करने लगा।

पहले तो लड़की ने उसे समझाया, लेकिन जब युवक नहीं माना तो वह आपा खो बैठी। जिसके बाद घुरवारा चौराहा पर युवती ने चप्पल उतारा और युवक को पीटना शुरू कर दिया। अचानक बीच चौराहे पर युवक को पिटता देख लोग दंग रह गए। लोग पहुंचे तो बेटी का जवाब था कि युवक उसे परेशान कर रहा था। चंद कदम दूरी पर पुलिस थी लेकिन उन्हें युवती के साथ हुई इस घटना की भनक तक नहीं लगी। युवती की बात जानकर लोगों ने भी युवक को धमकाया, इस पर वह मौके से फरार हो गया।