May 3, 2024

रकुल प्रीत सिंह का रेट्रो लुक आया सामने, पीले रंग की पैंट के साथ कुछ यूं किया स्टाइल

Mumbai/Alive News : रकुल प्रीत सिंह इस लॉकडाउन के समय में भी अपनी फिटनेस को लेकर लापरवाही नहीं कर रही हैं। लगातार फिटनेस रूटीन को फॉलो करते हुए उनकी तस्वीरें कैमरे में कैद हो जाती हैं। इस बार रकुल प्रीत सिंह अपनी स्टाइल की वजह से चर्चा में हैं। 

फिल्म सरदार का ग्रांडसन के प्रमोशन के लिए रकुल का रेट्रो लुक काफी इंप्रेसिव नजर आ रहा है। वैसे तो रकुल फिटनेस के मामले में काफी सजग रहती हैं। वहीं बात जब उनके फैशन सेंस की आती है तो रकुल हमेशा ही कुछ नया ट्राई करने में भरोसा करती हैं। स्टाइलिस्ट अंशिका वर्मा के इंस्टाग्राम पर उनकी तस्वीरें इस बात का सबूत हैं। 

पीले रंग के हाई वेस्ट पैंट के साथ अवोकॉडो प्रिंट का क्रॉप टॉप शानदार लग रहा है। फ्रंट नॉट डिजाइन के साथ ही स्लीव पर पफ डिजाइन दी गई है। वहीं साथ में ऑरेंज कलर की हील्स इसे बिल्कुल अलग बना रही है। 

वहीं बात करें मेकअप की तो सटल मेकअप और पिंक लिप्स के साथ रकुल मिड पार्टीशन स्ट्रेट हेयर डू में रेडी हैं। रकुल का ये कूल लुक वैसे तो किसी भी आउटिंग के लिए परफेक्ट दिख रहा है। लेकिन नियॉन ऑरेंज कलर की हील्स लुक के साथ कम मैच कर रही है। 

हालांकि इस सफेद बेस के क्रॉप टॉप के अलावा रकुल की लाल रंग की मिडी ड्रेस भी काफी शानदार है। जिसमे वो पोज दे रही हैं। बेल स्लीव और स्क्वेअर नेकलाइन के साथ इस ड्रेस के फ्रंट पर बटन लगी है। जो इसे फॉर्मल लुक दे रही है। वहीं गोल्डन कलर के फ्लैट्स के साथ मेसी बन लुक को पूरा करने के लिए काफी दिख रहे हैं। वहीं बात करें मेकअप की तो सटल मेकअप और गोल्डन हूप्स लुक में चार चांद लगा रहे हैं।