May 6, 2024

गेस्ट लेक्चरर के हत्यारे पर पुलिस ने घोषित किया दस हज़ार का इनाम

Indore/Alive News : खंडवा के हरसूद में सोमवार सुबह गेस्ट लेक्चरर कीर्तिबाला माली की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या करने वाले हत्यारे की पुलिस तलाश कर रही है। मंगलवार शाम को पुलिस ने हत्यारे पर 10 हजार रुपए का इनाम घोषित कर दिया। दूसरी ओर पुलिस को जानकारी मिली है कि कीर्ति का पति अभी अवकाश पर चल रहा है और उसका मोबाइल नंबर भी बंद आ रहा है।

– एसपी नवनीत भसीन ने बताया कि पुलिस हत्यारे की तलाश में हरसंभव प्रयास कर रही है। जल्द ही वह हमारी गिरफ्त में होगा। भसीन ने कहा कि पुलिस ने हत्यारे पर 10 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है। जो भी पुलिस को हत्यारे के बारे में जानकारी देगा उसकी पहचान गोपनीय रखते हुए उसे 10 हजार रुपए नकद इनाम दिया जाएगा। पुलिस ने इसके लिए अपने भी दिए हैं।

ऐसी है वारदात की पूरी कहानी…
– कीर्तिबाला पति सोनू सैनी रामनगर छनेरा के पॉलिटेक्निक कॉलेज में गेस्ट लेक्चरर के रूप में पोस्टेड थी। सोमवार को वह रोज की तरह साथी अनिता बकोड़िया, सोनू पाटीदार और अनिल अटनेरिया के साथ छनेरा के लिए जनता एक्सप्रेस से रवाना हुई। सुबह 8.50 बजे छनेरा उतरी और पैदल रास्ते से कॉलेज के लिए निकली। वह स्टेशन से 130 मीटर दूर पहुंची थी कि नकाबपोश बाइक सवार युवक सामने आ गया। युवक ने हैलो कीर्ति मैडम कहा और हाथ पकड़कर नीचे गिरा दिया और जेब से पिस्टल निकालकर कीर्ति के सिर पर मार दी। साथी व्याख्याताओं को धमकाया और बाइक से हरदा की ओर भाग निकला।