May 1, 2024

सरकार की छवि धूमिल कर रहे है विधायक : यशवीर डागर

Faridabad/Alive News : भाजयुमो के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष एवं एनआईटी विधानसभा क्षेत्र से पूर्व भाजपा प्रत्याशी यशवीर डागर द्वारा आज सेक्टर-55 स्थित कृष्णा वाटिका में भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया। सम्मेलन में मौजूद भाजपा कार्यकर्ताओं ने एनआईटी के विधायक नगेंद्र भड़ाना द्वारा ठेकेदारों से सांठगांठ कर निर्माण में घटिया सामग्री इस्तेमाल करने का जोरशोर से मुद्दा उठाया। सम्मेलन में मुख्य रुप से राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रांतीय संपर्क प्रमुख गंगाशंकर मिश्र, जिला कार्यवाहक सुनील, भाजपा जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा, भाजपा खेल परिषद के प्रदेश उपाध्यक्ष दीप भाटिया मौजूद थे। कार्यक्रम में पहुंचने पर यशवीर डागर व भाजपा कार्यकर्ताओं ने सभी अतिथियों का शॉल ओढ़ाकर व फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया।

सम्मेलन में मौजूद भाजपा कार्यकर्ताओं को आरएसएस के प्रांतीय संपर्क प्रमुख गंगाशंकर मिश्र ने संगठन को मजबूती देने के संबंध में विस्तार से बताया। उन्होंने कहा कि कोई भी पार्टी तभी मजबूती हासिल करती है, जब उसका कार्यकर्ता ग्रास रुट पर जाकर पार्टी की रीति-नीतियों का प्रचार करता है। सम्मेलन में भाजपा जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के कुशल नेतृत्व वाली सरकार आमजन को भ्रष्टाचार मुक्त शासन उपलब्ध करवाने के कृतसंकल्पित है।

केंद्र व प्रदेश सरकार के करीब चार साल के कार्यकाल के दौरान किसी भी विभाग में भ्रष्टाचार का न होना यह साबित करता है कि भाजपा की सोच पूरी तरह से विकासपरक है और प्रदेश की 90 विधानसभा क्षेत्रों मेें बिना भेदभाव के समान रुप से विकास कार्य करवाए जा रहे है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की कथनी और करनी में केाई अंतर नहीं है। एनआईटी क्षेत्र में भाजपा का विधायक न होने के बावजूद मुख्यमंत्री ने यहां आयोजित एक रैली में यशवीर डागर के कहने पर एक कलम से 250 करोड़ रुपए की राशि विकास कार्याे के लिए पास करके यह जता दिया कि उनका उद्देश्य पूरे प्रदेश का सर्वांगीण विकास करने का है।

सम्मेलन के आयोजक यशवीर डागर ने स्थानीय विधायक पर ठेकेदारों को कमीशन के लिए डराने-धमकाने का आरोप लगाते हुए कहा कि विधायक की गतिविधियों से ठेकेदार समय पर काम पूरा नहीं कर पा रहे है, जिससे कि आम आदमी के बीच में सरकार की छवि धूमिल हो रही है। उन्होंने आरोप यह भी लगाया कि एक-दो ठेकेदार अगर कोई काम भी कर रहा है तो उसे विधायक सांठगांठ कर निर्माण कार्य में घटिया सामग्री का इस्तेमाल करवा रहा है।

उन्होंने कहा कि विधायक की इन गतिविधियों का काला चिट्ठा मुख्यमंत्री के समक्ष खोला जाएगा तथा आगामी समय में भाजपा कार्यकर्ता जन-जन तक विधायक की गतिविधियों को उजागर करेंगे। इस अवसर पर उन्होंने विधानसभा क्षेत्र के लोगों के लिए फरीदाबाद से हरिद्वार तक निशुल्क बस सेवा का भी शुभारंभ किया। उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि जो भी व्यक्ति धर्म नगरी हरिद्वार जाना चाहता है वह निशुल्क इस बस में सफर करे ।

इस मौके पर एनआईटी भाजपा के चारों मंडल अध्यक्ष नंगला मंडल अध्यक्ष कविन्द्र चौधरी, दिगपाल रावत, संजीव कुमार, पाली मंडल अध्यक्ष राजपाल दहिया, शब्बीर सरपंच आलमपुर, शमशेर सिंह रावत, मोहम्मद अहमद धौज, विरेंद्र सरपंच, तिलक कथूरिया, हरबंस सिंह एडवोकेट, संदीप संधू, सुरेंद्र बालियान, लोकेंद्र बिष्ट, रकू प्रधान, जुल्फा नंबरदार, याशीम खान, जिले सिंह डागर, मनवीर चौधरी सहित अनेकों भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे।