May 1, 2024

यो यो हन्नी सिंह के नए गाने का टीजर हुआ रिलीज

New Delhi/Alive News : बॉलीवुड में अपने अलग गानों के कारण फेमस हुए सिंगर Yo Yo Honey Singh पिछले काफी वक्त से गायब थे और इस दौरान उनके पुराने गाने ही दर्शकों को उनकी याद दिलाते थे, लेकिन अचानक गायब हुए यो यो एक बार फिर अपने नए गाने के साथ कमबैक कर रहे हैं और यह गाना है ‘दिल चौरी’. यो यो का यह गाना जल्द रिलीज होने वाली फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ का है. यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी लेकिन गाना जल्द ही रिलीज होने वाला है.

दरअसल, कुछ देर पहले ही यो यो ने अपने फेसबुक पेज पर इस गाने के टीजर का लिंक शेयर करते हुए यह जानकारी दी है कि इस गाने को कब रिलीज किया जाएगा. उन्होंने बताया है कि यह गाना 26 दिंसबर को रिलीज किया जाएगा. तब तक के लिए देखें इस गाने का टीजर.

बता दें, इस फिल्म को ‘प्यार का पंचनामा’ के डायरेक्टर लव रंजन द्वारा बनाया गया है. फिल्म में आपको ‘प्यार का पंचनामा’ के ही कलाकार नजर आएंगे लेकिन फिल्म की कहानी पूरी तरह से अलग है. इस बार फिल्म में दो दोस्तों को दिखाया है. जिसमें एक का नाम ‘टीटू’ और एक का नाम ‘सोनू’ है. टीटू को एक लड़की पसंद आ जाती है और वह उससे शादी करना चाहता है और यह लड़की हर काम में परफेक्ट होती है जिस वजह से सोनू परेशान हो जाता है और उसे लगता है कि कोई लड़की इतनी परफेक्ट कैसे हो सकती है और इस वजह से वह टीटू की शादी तुड़वाना चाहता है, लेकिन शादी होगी या नहीं यह तो फिल्म के रिलीज होने पर ही पता चलेगा.